वनप्लस नॉर्ड को मई 2021 में सिक्योरिटी पैच और a के साथ ऑक्सीजनओएस 11.1.1.3 अपडेट मिला

वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord )के लिए नवीनतम ऑक्सीजन ओएस (OxygenOS)अपडेट कई मुद्दों को ठीक करने के अलावा नवीनतम एंड्रॉइड (Android)सुरक्षा पैच लाता है।

OnePlus ने वैश्विक स्तर पर OnePlus Nord स्मार्टफोन के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। डिवाइस के लिए नवीनतम अपडेट को ऑक्सीजनओएस 11.1.1.3 करार दिया गया है और इसे चरणों में हवा में रोल आउट किया जा रहा है। इसलिए आपके OnePlus Nord यूनिट तक पहुंचने में कुछ समय लग सकता है। नॉर्ड के लिए नया ऑक्सीजनओएस अपडेट नवीनतम एंड्रॉइड सुरक्षा पैच यानी मई 2021 लाता है। इसके अलावा, नया फर्मवेयर कैमरा और फाइल मैनेजर ऐप के अलावा कई सिस्टम मुद्दों को ठीक करता है। साथ ही, अपडेट का दावा है कि इससे वाई-फाई कनेक्शन की गति में सुधार हुआ है।

अपडेट के आधिकारिक चेंजलॉग के अनुसार, यह एक ऐसी समस्या को ठीक करता है जिसके कारण विजेट के रूप में कार्ड कूपन गायब हो गया। अपडेट एक बग को ठीक करता है जिसके कारण मिस्ड कॉल्स को कॉल लॉग्स में किसी अन्य फोन पर उत्तर के रूप में चिह्नित किया जा रहा था। इनके अलावा, नया फर्मवेयर बेहतर सिस्टम स्थिरता और सामान्य बग फिक्स लाता है।

oneplus-nord-gazetapost

फ़ाइल प्रबंधक ऐप के लिए, नया अपडेट उस समस्या को ठीक करता है जो ओटीजी स्टोरेज में फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाते समय एक असामान्य स्क्रीन प्रदर्शित करती है। अंत में, नया ऑक्सीजनओएस फर्मवेयर कैमरा ऐप के साथ कई मुद्दों को संबोधित करता है। इन मुद्दों में नाइटस्केप ट्राइपॉड मोड में असामान्य पूर्वावलोकन, संपर्क ऐप में प्रोफ़ाइल छवि सेट करते समय कैमरा ऐप की गैर-प्रतिक्रिया, फ़्रेम ड्रॉप, और टाइम-लैप्स मोड का उपयोग करते समय फ्रंट कैमरे पर स्विच करने में देरी शामिल है।

एक बार जब आप अपने नॉर्ड यूनिट पर ऑक्सीजनओएस 11.1.1.3 अपडेट प्राप्त कर लेंगे तो आपको स्वचालित रूप से अधिसूचना बार में एक संकेत प्राप्त होगा। आप सेटिंग ऐप में जाकर और सॉफ़्टवेयर अपडेट बटन को दबाकर मैन्युअल जांच भी कर सकते हैं।

शुरुआती लोगों के लिए, वनप्लस नॉर्ड एक मिड-रेंज ऑफर है जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। फोन के मुख्य आकर्षण में एक 90Hz फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर, एक 48MP क्वाड-कैमरा सेटअप और एक 4,115mAh की बैटरी Warp चार्ज 30T टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ शामिल है। हैंडसेट का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला बेस वेरिएंट 24,999 रुपये में उपलब्ध है। जबकि डिवाइस का 8GB/128GB और 12GB/256GB मेमोरी वेरिएंट आपको 27,999 रुपये और 29,999 रुपये में वापस सेट कर देगा।

Leave a Comment