kangana ranaut:कंगना रनौत के बॉडीगार्ड के खिलाफ मामला दर्ज और भी बहुत कुछ

कंगना रनौत के बॉडीगार्ड पर कथित तौर पर बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने से लेकर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का 21वां जन्मदिन मनाना यहाँ पिछले दिन की प्रमुख कहानियाँ हैं।

कंगना का बॉडीगार्ड बुक

कंगना रनौत का अंगरक्षक मुश्किल में पड़ गया जब पिछले हफ्ते उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376, 377 और 420 के तहत मामला दर्ज किया गया। डीएन नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भरत गायकवाड़ ने आरोपी की पहचान की पुष्टि किए बिना मामले की जानकारी आईएएनएस से साझा की।

सुहाना का 21वां जन्मदिन

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान 21 साल की हो गईं और उन्होंने अपना जन्मदिन न्यूयॉर्क में मनाया। युवा स्टारलेट ने हल्टर नेक शोल्डर के साथ पेस्टल हरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहने अपनी एक तस्वीर साझा की।

करीना की संडे सेल्फी

करीना कपूर खान ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम कहानियों पर एक तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों से लंबे समय तक कोविड -19 महामारी के बीच “सुरक्षित रहें, घर पर रहें और आशा न खोएं” का आग्रह किया। फोटो में एक्ट्रेस को सिंपल पिंक कलर का कुर्ता पहने देखा जा सकता है और वह इसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

नीना ने की आत्मकथा की घोषणा

दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नई किताब ‘सच कहूं तो’ की घोषणा की। आत्मकथा भारतीय सिनेमा में उनकी यात्रा और उनके निजी जीवन पर एक प्रतिबिंब होगी।

टाइगर प्रशंसकों को एक चिल्लाहट देता है

टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती से अपने अभिनय की शुरुआत की और तब से अभिनेता ने देश भर में प्रशंसकों को आकर्षित किया है। जैसा कि अभिनेता ने उद्योग में सात सफल वर्षों को चिह्नित किया, उन्होंने अपनी यात्रा को प्रतिबिंबित किया और प्रशंसकों को उन्हें अपार प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया।

Leave a Comment