क्या जाह्नवी कपूर इस महीने मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी?

अभिनेत्री जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor कथित तौर पर मलयालम हिट फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। जबकि शूटिंग जून में शुरू होनी थी, अब यह पता चला है कि COVID 19 महामारी की दूसरी लहर के कारण इसमें देरी हुई।

मलयालम हिट हेलेन की एक फिल्म का रीमेक है जो खबरों के आने के बाद से सुर्खियों में है। कथित तौर पर, जान्हवी कपूर फिल्म को हेडलाइन कर रही हैं और इसे मूल रूप से जून में फ्लोर पर जाना था। हालाँकि, COVID 19 की दूसरी लहर के कारण, यात्रा पर कई प्रतिबंध लगाए गए थे और इसलिए, शूटिंग को स्थगित कर दिया गया था। अब, एक रिपोर्ट के अनुसार, जान्हवी के साथ हिंदी रीमेक की शूटिंग अगस्त के महीने में शुरू हो सकती है।

एटाइम्स की रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया था कि जान्हवी अभिनीत फिल्म की शूटिंग वास्तविक स्थानों पर होनी चाहिए। इसलिए, चल रही महामारी और यात्रा प्रतिबंधों के बीच, सबसे पहले, इनडोर भागों की शूटिंग कथित तौर पर अगस्त के महीने में शुरू होगी। सूत्र ने आगे कहा कि फिल्मों की एक टीम देश भर में उन स्थानों को अंतिम रूप देने के लिए भी छापेमारी कर रही है जहां बाहरी हिस्से की शूटिंग की जाएगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म की शूटिंग भारत में की जाएगी और कोई विदेशी शेड्यूल कार्ड पर नहीं है।

जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor कथित तौर पर मलयालम हिट फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

सूत्र ने वेब पोर्टल को बताया, “फिल्म को वास्तविक स्थानों पर शूट करने की आवश्यकता है लेकिन हम पहले एक इनडोर शूट के साथ शुरू करेंगे। प्रोडक्शन टीम अगस्त में शूटिंग शुरू करने की योजना बना रही है और क्रू अभी तैयारी के चरण में है।” रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म में जान्हवी का नाम ‘मिली’ हो सकता है और इसलिए, कथित तौर पर हिंदी संस्करण को उसी नाम का शीर्षक मिल सकता है।

janhvi-kapoor-7

उन लोगों के लिए जो जागरूक नहीं हैं, हेलेन एक मलयालम हिट फिल्म है जो 2019 में रिलीज़ हुई थी और इसने निर्देशक के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। फिल्म को तमिल में भी बनाया गया है जिसमें कीर्ति पांडियन मुख्य भूमिका में हैं। जान्हवी की हेलेन रीमेक को मथुकुट्टी जेवियर द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित किया जा रहा है।

इसके अलावा, जान्हवी गुड लक जेरी में भी दिखाई देंगी जो सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा अभिनीत और आनंद एल राय द्वारा समर्थित है। उनके पास करण जौहर के साथ दोस्ताना 2 भी है।

Leave a Comment