Geekbench: गीकबेंच पर देखा गया Vivo S10 घनत्व 1100 प्रोसेसर के साथ ये हैं लीक हुए फीचर्स

Vivo S10, Vivo S9 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा, जिसे इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था। वीवो एस9 की तरह ही वीवो एस10 को भी मीडियाटेक डाइमेंशन 1100 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

वीवो निकट भविष्य में अपने एस सीरीज स्मार्टफोन की रेंज का विस्तार करने की योजना बना रहा है। जबकि चीनी फोन ब्रांड ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया है, आगामी वीवो एस 10 स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग ऐप गीकबेंच के डेटाबेस में देखा गया है। डिवाइस को मॉडल नंबर V2121A के तहत बेंचमार्क किया गया है। वीवो एस10 की गीकबेंच लिस्टिंग से आधिकारिक लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। गीकबेंच लिस्टिंग ने आगामी वीवो एस10 स्मार्टफोन के प्रोसेसर, एंड्रॉइड वर्जन और रैम के बारे में जानकारी लीक कर दी है। हैंडसेट वीवो एस9 के थोड़े अलग मॉडल के रूप में आएगा, जिसे इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था।

वीवो S10 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Vivo-S10-with-the-Dimensity-1100

गीकबेंच पर लिस्टिंग के अनुसार, वीवो एस10 अपने पूर्ववर्ती वीवो एस9 की तरह ही मीडियाटेक डाइमेंशन 1100 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन का चिपसेट 2GHz की बेस क्लॉक स्पीड पेश करेगा और इसमें ऑक्टा-कोर आर्किटेक्चर होगा। गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि वीवो एस10 को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 और 12 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस को 647 के सिंगल-कोर स्कोर और 2,398 के मल्टी-कोर स्कोर के साथ बेंचमार्क किया गया है।

पहले के लीक के मुताबिक, वीवो एस10 दो रैम वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसमें 8 जीबी और 12 जीबी शामिल हैं। डिवाइस में UFS 3.1 स्टोरेज टाइप, NFC कनेक्टिविटी फीचर, 108MP ट्रिपल प्राइमरी कैमरा सिस्टम और 44W फास्ट-चार्जिंग बैटरी दी जाएगी। डिवाइस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिर्फ 15 मिनट में 38 प्रतिशत तक बैटरी चार्ज कर सकेगा। स्मार्टफोन में सामने की तरफ 44MP का सेल्फी कैमरा पेश करने की भी उम्मीद है।

वीवो ने अभी तक वीवो एस10 स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख के बारे में कुछ भी घोषणा नहीं की है। हालाँकि, चूंकि स्मार्टफोन को गीकबेंच द्वारा बेंचमार्क किया गया है और हाल ही में विभिन्न लीक में दिखाई दिया है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि निकट भविष्य में इसे आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

Leave a Comment