The Family Man Season 2: के अभिनेता Sunny Hinduja ने क्या कहा Manoj Bajpayee के बारे मे

बॉलीवुड अभिनेता सनी हिंदुजा याद करते हैं कि कैसे दिग्गज स्टार मनोज बाजपेयी ने उन्हें ‘प्रवाह के साथ जाने’ के लिए प्रोत्साहित किया।
अभिनेता सनी हिंदुजा मनोज बाजपेयी-अभिनीत वेब श्रृंखला “द फैमिली मैन” के दूसरे सीज़न में लौटते हैं, और वह याद करते हैं कि कैसे अनुभवी अभिनेता उन्हें “प्रवाह के साथ जाने” के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

“शो की शूटिंग के दौरान, हम समय बिताते हैं और बहुत सारी बातचीत होती है। वह एक बड़े भाई और एक संरक्षक की तरह है, और जब वह अपने शुरुआती दिनों में संघर्ष की अपनी याद साझा करता है, तो ऐसी घटनाओं को सुनकर कोई भी कर सकता है इतनी प्रेरणा मिलती है जब संघर्ष बहुत अधिक हो तो आशान्वित रहना कठिन है, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। ऊफ जो बातें सर ने मुझे बताईं और जो मेरे साथ रही, वह है, ‘प्रवाह के साथ जाओ, अपने आप को बहुत गंभीरता से मत लो , बस अपने शिल्प को गंभीरता से लें’। मुझे लगता है कि यह हमेशा मेरे साथ प्रतिध्वनित होगा,” सनी ने आईएएनएस को बताया।

the family man season 2 manoj Bajpayee

“द फैमिली मैन” सीजन दो में बाजपेयी को शारिब हाशमी, प्रियामणि, शरद केलकर और श्रेया धनवंतरी के साथ लाया गया है। राज और डीके द्वारा निर्देशित श्रृंखला में दक्षिण की स्टार सामंथा अक्किनेनी एक नकारात्मक भूमिका में वेब डेब्यू करेंगी।

“राज और डीके के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा है। वे लेखक हैं, इसलिए उन्हें पात्रों की बहुत अच्छी समझ है। साथ ही, उनके पास हास्य की एक बड़ी समझ है और हमेशा विचित्र विचारों के साथ आते हैं। एक गंभीर स्थिति में भी, वे कर सकते हैं कुछ मज़ेदार लाओ! मेरे किरदार मिलिंद ने, पहले सीज़न के अंत में, दर्शकों को भ्रम में छोड़ दिया कि क्या वह मर चुका है या जीवित है। मैं वास्तव में दर्शकों को शो में यह पता लगाना चाहता हूं। मैं स्पॉइलर नहीं दूंगा, ” सनी ने कहा।

‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन 4 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा।

Leave a Comment