सलमान-कल्याण की भूमिका निभाने पर द फैमिली मैन 2 अभिनेता अभय वर्मा (Abhay Verma) उस लाइन को चलाना कठिन था

अभय वर्मा (Abhay Verma)ने द फैमिली मैन 2 (The Family Man Season 2)में सलमान / कल्याण की भूमिका निभाने के बारे में खुलासा किया, जिसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका नहीं था, और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला ने उनके जीवन को कैसे बदल दिया।

द फैमिली मैन 2 को इंटरनेट पर आए लगभग तीन सप्ताह हो चुके हैं, लेकिन प्रशंसकों ने मनोज बाजपेयी के शो के बारे में बात करना बंद नहीं किया है। जहां प्रमुख पात्रों ने छाप छोड़ी, वहीं युवा अभिनेता अभय वर्मा भी सलमान और कल्याण के अपने दोहरे चित्रण के साथ दिग्गजों के बीच चमकने में कामयाब रहे।

आतंकवादी स्लीपर सेल का एक हिस्सा, सलमान श्रीकांत (मनोज बाजपेयी) की बेटी को लुभाने के लिए कल्याण की पहचान लेता है और उसे मारने की योजना का हिस्सा है। अभय के लिए, दोनों किरदारों में संतुलन बनाना कठिन था, हालाँकि, वह इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता था। अपने स्वयं के स्वीकारोक्ति में, उन्होंने पहला सीज़न देखने के बाद श्रृंखला को अपने जीवन में प्रकट किया।

युवा अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के मौके को याद करते हुए द फैमिली मैन 2 के बारे में खुलते हैं और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला ने उनके जीवन को कैसे बदल दिया है। पुनश्च: कम ही लोग जानते हैं कि अभय लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता अभिषेक वर्मा Abhay Verma (ये है मोहब्बतें, आपकी नज़रों ने समझा) के छोटे भाई हैं।

Abhay-Verma

The Family Man Season 2 द फैमिली मैन 2 कैसे हुआ?

मैंने पहला सीज़न देखा था और इससे पूरी तरह से उड़ गया था और सोच रहा था कि मैं इसका हिस्सा कैसे बन सकता हूं। मनोज बाजपेयी को पर्दे पर देखना जादुई था। और फिर, मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया गया, और मैं वास्तव में घबराहट की गेंद थी। जब उन्होंने मुझे दो टेक लेने के बाद जाने के लिए कहा, तो मुझे लगा कि मैंने मौका गंवा दिया है। हालांकि, मुझे लगता है कि मेरी घबराहट और भेद्यता ने मुझे अपनी क्षमता को आगे बढ़ाने में मदद की। मैंने भावनाओं का सकारात्मक इस्तेमाल किया। और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि सभी ने मेरे हिस्से को इतना प्यार किया। मुझे इतना प्यार मिलने की कभी उम्मीद नहीं थी।

आपने बताया कि कैसे मनोज बाजपेयी ने श्रृंखला का हिस्सा बनकर आपको आकर्षित किया। हालांकि उनके साथ आपका कोई सीन नहीं है। क्या यह निराशा के रूप में आया?

यह ऐसा था जैसे मैं किसी के घर गया था, और वे व्यस्त हैं, और रास्ते में मुझे दूसरे कमरे में ले गए। बेशक, उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका चूकना एक बहुत बड़ी बात थी, हालांकि, यह एक लंबा जीवन है, और मुझे उम्मीद है कि मुझे एक और मौका मिलेगा। ऑफ-स्क्रीन, मुझे उनके साथ कुछ समय बिताने का मौका मिला। मैं चकित था कि वह कितने जमीन से जुड़ा हुआ है और आसपास के सभी लोगों से इतने प्यार से बात करता है। वह अपने आप में एक संस्था हैं, और मुझे उनके साथ बातचीत करने के लिए जो समय मिला, उसके लिए मैं आभारी हूं।

चूंकि आप वास्तव में शो का हिस्सा बनना चाहते थे, तो क्या आपने बोर्ड में आने पर किसी तरह का दबाव महसूस किया?

बिल्कुल नहीं। सच कहूं तो ऑडिशन तक का दबाव है। साथ ही, अभिनय का मतलब दबाव लेने के बजाय मज़े करना है। हालांकि, किसी को अवसर के साथ पूरा न्याय करना होगा। मैंने बहुत से ऐसे लोगों को देखा है जो सिर्फ कुछ हासिल करना चाहते हैं और फिर उसका सम्मान नहीं करते। मैं इस मौके का अधिकतम लाभ उठाना चाहता था और इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता था।

कैसा रहा सलमान और कल्याण बनने का अनुभव? आपने उन किरदारों में किस तरह के विचार रखे?

इतना कुछ नहीं, मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो संदर्भों पर काम करता हो। मेरा मानना ​​​​है कि हर व्यक्ति की एक अलग यात्रा होती है और इस प्रकार एक अलग विश्वास प्रणाली होती है। मैंने बस इतना सोचा था कि यह लड़का एक प्रभावशाली उम्र का है जब कोई आसानी से बहक जाता है। उनका एक दुखद अतीत रहा है और अब वह एक स्लीपर सेल का हिस्सा हैं। बदले की भावना उनमें गहराई से समाई हुई है। मेरे लिए सलमान और कल्याण के बीच की पतली रेखा को पार करना मुश्किल था। जबकि बाद वाला एक प्यारा युवा लड़का है, सलमान को अलग तरह से प्रतिक्रिया देनी पड़ी। दुष्टता के साथ-साथ मानवीय विवेक का होना कठिन था लेकिन मेरे आस-पास सबसे अच्छे लोग थे, जिन्होंने मुझे इससे गुजरने में मदद की।

https://www.instagram.com/p/CQLPc9Iraa-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f9399630-89ae-4654-b54a-43890104336e

डेथ सीक्वेंस को शूट करना कैसा रहा? यह ऑन-स्क्रीन काफी वीभत्स लग रही थी।

मुझे लगता है कि शो देखते समय मैं अकेला ही दुखी महसूस कर रहा था। मैं अपनी मौत को करीब आते देख सकता था (हंसते हुए)। यह स्क्रीन पर जितना नाटकीय दिखता है, वास्तव में इसके लिए शूटिंग करना काफी मजेदार है। कैमरा रोल करने से पहले मुझे एक कौर क्रैनबेरी जूस पीना था। तो यह काफी प्रफुल्लित करने वाला था।

राज और डीके के साथ काम करने के बारे में बताएं, जिन्हें नए जमाने के निर्देशकों के रूप में जाना जाता है?

मुझे लगता है कि उनकी ताकत सेट पर अभिनेताओं और लोगों को समझने की उनकी क्षमता है। वे सिनेमा के प्रेमी हैं और अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ देने की दिशा में काम करते हैं। यह वास्तव में सेट पर एक ‘परिवार’ का समय था। यहां तक ​​कि हमारे निर्देशक सुपर्ण वर्मा भी बहुत समझदार थे और अभिनेताओं से फीडबैक लेते थे। वह ऊर्जा से भरे हुए थे और उनके साथ काम करने में मुझे वाकई बहुत मजा आया।

The Family Man Season 2 द फैमिली मैन पर आपके परिवार की क्या प्रतिक्रिया थी?

वे चाँद के ऊपर हैं। मेरी माँ ने उन दृश्यों के बारे में मेरी टाँग खींची जिनमें मुझे धूम्रपान करना था या थोड़ा बहुत तीव्र होना था। पानीपत के मेरे दोस्तों ने मुझे फोन किया और कहा कि वे अब मुझे अपने फोन पर कैसे देख सकते हैं। यही हमारे काम की खूबसूरती है कि हम दुनिया भर में पहुंचते हैं।

अंत में, शो के बाद जीवन कैसे बदल गया है?

इसने निश्चित रूप से अभय वर्मा के प्रति लोगों की धारणा को बदल दिया है। मनोज सर ने हाल ही में मेरे प्रदर्शन के बारे में ट्वीट भी किया था और यह मेरे लिए तारीफ से बढ़कर था। सच कहूं तो मुझसे ज्यादा उम्मीदें नहीं थीं और मुझे जो प्यार मिला है वह बस जबरदस्त है।

The Family Man Season 2 फैमिली मैन 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

Leave a Comment