The Family Man 2: एक्शन ड्रामा सीरीज़ के कास्ट और रिलीज डेट के बारे में जानें

The Family Man 2: मनोज बाजपेयी की फैमिली मैन 2 4 जून, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर वापसी करेगी। जानिए द फैमिली मैन सीजन 2 की स्टार कास्ट के बारे में सब कुछ।
पहले सीज़न के सफल होने के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो का द फैमिली मैन जल्द ही दूसरे सीज़न के साथ वापसी करेगा। द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर 19 मई, 2021 को गिरा, जिससे प्रशंसकों के बीच नए सीज़न की प्रत्याशा बढ़ गई। लघु वीडियो ने न केवल आगामी सीज़न की ताज़ा कहानी की एक झलक दिखाई बल्कि स्टार कास्ट में शामिल होने वाले बिल्कुल नए चेहरों की लाइनअप भी पेश की।

फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)कलाकारों से मिलें

श्रीकांत तिवारी के रूप में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai)

Manoj Bajpai as Shrikant Tiwari

मनोज बाजपेयी फैमिली मैन सीज़न 2 के कलाकारों में श्रीकांत तिवारी के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं। पिछले सीज़न में, मनोज बाजपेयी को एक साधारण पिता और पति के रूप में देखा जाता है जो दोहरी ज़िंदगी जीते हैं। वह अपने परिवार और समाज के लिए विश्लेषक हैं, लेकिन दूसरी ओर एक वरिष्ठ एजेंट हैं। नए ट्रेलर के अनुसार, श्रीकांत तिवारी ने एक एजेंट के रूप में अपनी नौकरी छोड़ दी है और अपने परिवार के साथ एक सरल और ईमानदार जीवन जीना चाहते हैं। जब वह पाता है कि उसका नया जीवन उसे दुखी करता है, तो यह उसकी शादी, उसके परिवार के सदस्यों के साथ संबंध और उसकी नौकरी को प्रभावित करता है।

सामंथा अक्किनेनी राजलक्ष्मी चंद्रन या राजिक के रूप में

सामंथा अक्किनेनी The Family Man 2 की स्टार कास्ट में बिल्कुल नए जोड़े में से एक है। वह राजलक्ष्मी चंद्रन उर्फ ​​राजी के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी, जो एक कार्यकर्ता और लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम या लिट्टे की सदस्य हैं। नए सीज़न के ट्रेलर के अनुसार, सामंथा का चरित्र मुख्य रूप से चेन्नई, तमिलनाडु में आधारित है और केवल मूल भाषा, तमिल में संचार करता है। वह श्रृंखला में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगी।

Sharib Hashmi जे के तलपड़े के रोप में

शो के मुख्य पात्रों में से एक श्रीकांत तिवारी के सहयोगी और दोस्त जेके तलपड़े हैं। यह किरदार फुल्लू फेम शारिब हाशमी ने निभाया है। जेके तलपड़े का किरदार वेब सीरीज में तिवारी की साइडकिक है। जब श्रीकांत तिवारी एक एजेंट के रूप में अपना जीवन छोड़ने का फैसला करते हैं तो वह अपनी पुरानी नौकरी के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए जेके के संपर्क में रहता है। The Family Man 2 में, जेके और श्रीकांत एक और मामले को सुलझाने के लिए फिर से मिलेंगे।

Suchitra Iyer Tiwari प्रियमणि के रोल में

दक्षिण भारतीय स्टार प्रियामणि The Family Man 2 के कलाकारों में सुचित्रा तिवारी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। सुचित्रा की शादी श्रीकांत से हुई है और वह यह नहीं जानती कि उसका पति देश की रक्षा के लिए जिम्मेदार एक वरिष्ठ एजेंट है। दूसरे सीज़न में, श्रीकांत और सुचित्रा की शादी में श्रीकांत के अपने नए जीवन से असंतुष्ट होने के कारण कई उतार-चढ़ाव आते हैं। ट्रेलर में वे अपनी शादी को कारगर बनाने के लिए कपल का इलाज कराते नजर आ रहे हैं।

आसिफ बसरा Counsellor के रूप में

दिवंगत अभिनेता आसिफ बसरा वेब सीरीज में एक काउंसलर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जब श्रीकांत और उनकी पत्नी सुचित्रा को उनकी शादी में बाधाओं का सामना करना पड़ता है, तो वे उनकी शादी को ठीक करने और बचाने में मदद करने के लिए काउंसलर के पास जाते हैं। मनोज बाजपेयी के अनुसार, अभिनेता ने लॉकडाउन से पहले फैमिली मैन 2 के लिए बसरा के साथ अपने दृश्यों की शूटिंग की थी। मैकलियोड गंज में अपने घर में पाए जाने पर अभिनेता को श्वासावरोध से मृत घोषित कर दिया गया था।

फिल्म में अन्य भूमिकाओं में धृति तिवारी, अथर्व तिवारी, जोया, साजिद, अजीत और कई अन्य शामिल हैं। उनकी भूमिकाओं को क्रमशः महक ठाकुर, वेदांत सिन्हा, श्रेया धवनथरी, शाहब अली और विजय विक्रम सिंह ने चित्रित किया है। फैमिली मैन 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर 4 जून, 2021 को देखने के लिए उपलब्ध होगा।

Leave a Comment