Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah :दिशा वकानी की वापसी पर असित कुमार मोदी का सकारात्मक बयान प्रशंसकों को सुनने की जरूरत है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)के निर्माता असित कुमार मोदी ने आखिरकार प्रशंसकों को दिशा वकानी उर्फ ​​दया बेन की शो में वापसी की उम्मीद दी है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)टेलीविजन का सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो है। इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन दया बेन उर्फ ​​दिशा वकानी(Disha Vakani) के शो में वापस नहीं आने से कई लोग निराश हैं। दिशा वकानी मैटरनिटी लीव (Maternity Leave)पर गई थीं और अभी तक वापस नहीं आई हैं। हाल ही में शो के कंटेट और दया की गैरमौजूदगी को लेकर शो के डायरेक्टर मालव राजदा की सोशल मीडिया पर एक यूजर ने आलोचना की थी। अब, प्रैस के साथ एक साक्षात्कार में, निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi)ने दोहराव वाली सामग्री के दावों के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि जब कोई शो या सेलिब्रिटी या कुछ भी लोकप्रिय होता है तो उनके समर्थक और नफरत करने वाले दोनों होते हैं।

उन्होंने साझा किया कि वे महामारी के दौरान शूटिंग कर रहे हैं और दैनिक आधार पर बहुत सारे मुद्दों से गुजर रहे हैं। उन्होंने साफ किया कि वह महामारी के बारे में बोलकर कोई बहाना नहीं दे रहे हैं, लेकिन वे दर्शकों के लिए मनोरंजक सामग्री लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahउन्होंने आगे कहा, “हम दर्शकों को दोहराई जाने वाली कहानी नहीं दिखा सकते हैं क्योंकि सिटकॉम का चैनल पर दोबारा प्रसारण होता है और इसे लोगों द्वारा भी उतना ही पसंद किया जाता है और हम पकड़े जाएंगे। हम ऐसा करने का जोखिम नहीं उठा सकते। हम काम करते हैं। दिन-रात, लेखक ताकि हम अच्छी कहानियाँ लाएँ।

हम दोहराए नहीं जाते हैं और यही कारण है कि यह शो पिछले 13 वर्षों से उद्योग में कायम है।
उन्होंने दिशा वकानी उर्फ ​​दया बेन की अनुपस्थिति के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि दर्शक दया भाभी का इंतजार करते-करते थक चुके हैं और उन्हें वापस देखना चाहते हैं। उन्होंने साझा किया कि वह भी दया बेन को वापस देखना चाहते हैं लेकिन इस महामारी के दौरान कुछ चीजें संभव नहीं हैं और दर्शकों को अगले 2-3 महीनों तक उनका समर्थन करना होगा। उन्होंने दर्शकों से उनकी स्थिति को समझने का अनुरोध किया है।

Leave a Comment