Sidharth Shukla सिद्धार्थ शुक्ला का 40 लाइव अपडेट में निधन: रश्मि देसाई का दिल टूट गया, फैंस ने शोक व्यक्त किया बिग बॉस विजेता का निधन

40 लाइव अपडेट्स पर सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla का निधन: अभिनेता और बिग बॉस 13 Big Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla का गुरुवार 2 सितंबर को मुंबई के कूपर अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ 40 साल के थे। वह अपनी मां और दो बहनों से बचे हैं। कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में मृत लाया गया था।”

सिद्धार्थ Sidharth के दुखद निधन ने मनोरंजन उद्योग को स्तब्ध कर दिया है। सिद्धार्थ Sidharth की दिल से दिल तक की सह-कलाकार और बिग बॉस की साथी प्रतियोगी रश्मि देसाई ने टूटे हुए दिल वाले इमोजी को साझा करके सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया है। अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी ट्वीट किया, “मैं बस सुन्न हूं… सिड क्यों?बहुत जल्द… आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। #सिद्धार्थ शुक्ला”

Sidharth-Shukla-Dies-at-40-1

शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह “जाने पहचाने से … ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन “बालिका वधू” के साथ एक घरेलू नाम बन गए। उन्होंने “झलक दिखला जा 6”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7” और “बिग बॉस 13” सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया।

सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार एकता कपूर के वेब शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में देखा गया था। ऐसी अफवाहें थीं कि उन्होंने प्रभास और कृति सनोन अभिनीत बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष को साइन किया था। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया था। उनकी आखिरी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज़ गिल के साथ थी।

Leave a Comment