सपना चौधरी ने अपने पति की भैंसों को नहलाते हुए एक दुर्लभ वीडियो साझा किया वह उनमें से एक को अपनी ‘महबूबा’ कहते हैं

सपना चौधरी Sapna Choudhary अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया से दूर रखना पसंद करती हैं। हालाँकि, उसने आज (30 अगस्त) अपने पति द्वारा भैंसों को नहलाते हुए और उनके लिए अपने प्यार को साझा करते हुए एक दुर्लभ वीडियो पोस्ट किया।
वीडियो में सपना पानी में पड़ी भैंसों को प्यार से अपनी ओर बुलाती हैं, बल्कि वे उनके पति वीर साहू के पास जाती हैं।

Sapna-Choudhary-mehbooba-1

वह उन्हें नहलाता है और उनके नाम से सम्बोधित करता है।

हरियाणवी नर्तक फिर उससे भैंसों के साथ उसके संबंध के बारे में पूछता है और वह उनमें से एक को अपनी ‘महबूबा mehbooba’ कहता है।

वीडियो देखें।

सपना Sapna ने 2020 की शुरुआत में वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी की और उसी साल अक्टूबर में एक बच्चे को जन्म दिया। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैमिली फोटो और वीडियो कम ही पोस्ट करती हैं।
लोकप्रिय डांसर ने टेलीविजन पर बिग बॉस Big Boss के साथ प्रसिद्धि हासिल की और बाद में लाडो – वीरपुर की मर्दानी 2 में काम किया। उसे तब से छोटे पर्दे पर ज्यादा नहीं देखा गया है।

उसने हाल ही में ETimes को उद्योग में मौजूद पूर्वाग्रह के बारे में बताया।

“मैं इस साल उद्योग में 15 साल पूरे करूंगा। मैं एक हिंदी फिल्म या टीवी शो में अभिनय करना चाहता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि चूंकि मैं क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग (हरियाणा) से हूं, इसलिए मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर नहीं मिलता है। मैं त्वचा को निखारने वाले कपड़े नहीं पहनना चाहता और मैं धाराप्रवाह अंग्रेजी नहीं बोल सकता, जो कई बार बाधा बन जाती है।”
उन्होंने कहा, “इसके अलावा, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है और यह एक और कारण है कि मैं हिंदी उद्योग में एक ब्रेक पाने के लिए संघर्ष कर रही हूं।”

Leave a Comment