Salman Khan, Hrithik Roshan, Katrina Kaif ऐसे एक्टर जिनके फ़ैन जुनूनी है

सलमान खान, (Salman Khan)ऋतिक रोशन, (Hrithik Roshan) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif): बॉलीवुड अभिनेता जिन्हें जुनूनी पीछा करने वालों से निपटना पड़ा

Salman-Khan,-Hrithik-Roshan,-Katrina-Kaif

सालों से, बॉलीवुड ने प्यार के नाम पर पीछा करने का महिमामंडन किया है और दर्शकों के रूप में हमने इसे कभी गलत नहीं पाया। हालाँकि, यह विशेष रूप से डरावना साबित हुआ है जब बॉलीवुड के दीवाने प्रेमियों ने वास्तविक जीवन में पीछा करने का अनुकरण करने की कोशिश की है। कई बी-टाउन अभिनेताओं ने इसे पहली बार अनुभव किया है और अक्सर अपने जुनूनी स्टाकर की कहानियां भी साझा की हैं। अपने पसंदीदा बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा सामना की गई कुछ वास्तविक जीवन की घटनाओं पर एक नज़र डालें…

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

susmita-sen

‘दस्तक’ याद है जहां शरद कपूर ने सुष्मिता सेन के चरित्र के लिए एक जुनूनी शिकारी की भूमिका निभाई थी? खैर, रियल लाइफ में भी एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था। सुष्मिता से पूरी तरह मोहित एक फैन ने सबसे पहले उनके लिए तोहफे भेजकर अपने प्यार का इजहार किया। अभिनेत्री ने इशारे से तब तक आंखें मूंद लीं जब तक कि उसे एक दिन दुल्हन की पोशाक और शादी का सामान नहीं मिल गया। इसके बाद उसने अश्लील संदेश और पत्रों के साथ उसे धमकी दी कि या तो उससे शादी कर लो या मरने के लिए तैयार हो जाओ। उसने आखिरकार इस अज्ञात जुनूनी प्रशंसक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

सलमान ख़ान (Salman Khan)

Salman-Khan-gazetapost

सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके पास समान संख्या में पुरुष और महिला प्रशंसक हैं जो उन्हें पूरी तरह से मौत के घाट उतार देते हैं। एक बार एक महिला प्रशंसक ने उनके बांद्रा अपार्टमेंट में सेंध लगाई। जाहिरा तौर पर, वह गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर अपने सुरक्षा विवरण को पार करने में कामयाब रही और अलार्म बजने पर भी उसके दरवाजे पर पहुंच गई। दिलचस्प बात यह है कि पुलिस के बजाय फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और जब अधिकारियों ने उसे परिसर से हटाने की कोशिश की, तो वह कहती रही कि सलमान खान उसका पति है। सौभाग्य से, अभिनेता अपने अपार्टमेंट में नहीं थे जब यह घटना हुई क्योंकि वह अबू धाबी में ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे थे।

कटरीना कैफ(Katrina Kaif)

Katrina-Kaif

कैटरीना कैफ ने पिछले कुछ वर्षों में देश भर में काफी फैन फॉलोइंग हासिल करने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन दूसरी तरफ, एक बार उन्हें एक व्यक्ति ने नौ लंबे महीनों तक पीछा किया। वह व्यक्ति स्पष्ट रूप से हर जगह उसका पीछा करता था और यहां तक ​​​​कि उसके अपार्टमेंट तक पहुंचने में कामयाब रहा, यह दावा करते हुए कि अभिनेत्री ने खुद उसे बुलाया था। वह एक बार एक प्रचार कार्यक्रम में उसका पीछा कर रहा था जहाँ उसे उसके सुरक्षा कर्मचारियों ने रोक दिया था। हालांकि, अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया।

जॉन अब्राहम(John Abraham)

john-abraham

जॉन अब्राहम की एक बड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग है। हालाँकि, एक आश्चर्य की बात यह थी कि जब ‘दोस्ताना’ की रिलीज़ के बाद एक पुरुष प्रशंसक द्वारा उनका पीछा किया गया था, जहाँ उन्होंने समलैंगिक होने का नाटक करने वाले एक लड़के की भूमिका निभाई थी ताकि वह एक फ्लैट साझा कर सके। कथित तौर पर प्रशंसक उनसे बात करने की इच्छा रखते हुए उन्हें अपने लैंडलाइन पर लगातार कॉल करता था। और निश्चित रूप से वह यहीं नहीं रुके। वह इतना जुनूनी था कि उसने अभिनेता के माता-पिता को भी फोन किया। जैसे ही जॉन को इस बात का पता चला तो उन्होंने उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

ह्रितिक रोशन (Hrithik Roshan)

hiritik-roshan

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ कहे जाने वाले ऋतिक रोशन अपने आकर्षक लुक से कई लोगों को घुटनों के बल कमजोर कर देते हैं। जो बताता है कि रूसी मूल की अन्ना नाम की एक लड़की ने अभिनेता का पीछा क्यों किया। लड़की मुंबई में उनके आवास के आसपास घूमती थी और दो बार बिना अनुमति के उनके कार्यालय में घुसने की कोशिश भी कर चुकी थी। जब उसे प्रवेश से मना किया गया, तो वह आक्रामक हो गई। ऋतिक ने आखिरकार उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने का फैसला किया।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)

abhishek-bachchan

अभिषेक के अपनी लव लाइफ ऐश्वर्या राय से शादी करने से ठीक एक दिन पहले सामने आए उस ड्रामा को कोई नहीं भूल सकता। जाह्नवी कपूर नाम की एक लड़की ने दावा किया कि वह अभिषेक की पत्नी थी और उसने मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए बच्चन परिवार के निवास जलसा के बाहर अपनी कलाई काटने की भी कोशिश की थी। कहने की जरूरत नहीं है, इसने पुलिस के हस्तक्षेप की मांग की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

वरुण धवन (Varun Dhavan)

varun-dhavan

वरुण धवन ने इस साल बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी करते हुए काफी दिल तोड़े। अभिनेता की एक बड़ी महिला प्रशंसक है, लेकिन एक समय पर, वह भी एक प्रशंसक द्वारा पीछा किया गया था। एक लड़की ने एक बार खुद को उनके घर के बाहर खड़ा कर दिया था और यहां तक ​​कि उन्हें प्रपोज भी कर दिया था। हालाँकि, चीजें तब और खराब हो गईं जब उसने वरुण के परिवार और कर्मचारियों को अनचाहे कॉलों से भरना शुरू कर दिया। फैन-फ्रेंडली स्टार होने के नाते, वरुण ने उन्हें शांत करने की पूरी कोशिश की, लेकिन बाद में अपने सुरक्षा अधिकारियों को हस्तक्षेप करने के लिए कहा।

Leave a Comment