Saba सबा आखिरकार करीना कपूर और सैफ अली खान पर अपने बच्चे का नाम जहांगीर रखने पर बोलती हैं Quips ‘कोई नहीं कहता’

जब से सैफ अली खान Saif Ali Khan और करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर अली खान Jehangir Ali Khan रखा है, नेटिज़न्स इस जोड़े की खिंचाई कर रहे हैं। इसे लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। लेकिन इस पर न तो सैफ और न ही करीना ने कभी एक शब्द बोला। आज, सैफ की बहन सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जेह के नाम की आलोचना करने वाले सभी लोगों को याद दिलाया है कि अपने बच्चे का नाम रखना माता-पिता का एकमात्र अधिकार है।

उसके इंस्टाग्राम संभाल सबा अली खान को लेना है जो उसकी बाहों में जहांगीर अली खान बच्चा उसके आयोजित रूप में वह अपने माथे पर एक चुम्बन करीना कपूर खान की एक तस्वीर पोस्ट की। यह तस्वीर सैफ और करीना की हालिया मालदीव यात्रा की एक पुरानी तस्वीर है।

Saba-Ali-Khan-Kareena-Kapoor-Khan-1

करीना को काले और गुलाबी रंग की बिकिनी पहने देखा जा सकता है और जेह ने प्यारा नीला शॉर्ट्स पहना था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने लिखा, “जब एक मां अपने बच्चे को अपने अंदर पालती है और उसे जीवन देती है.. केवल उसे और उसके पिता को …. यह तय करने की अनुमति है..बच्चा किसके और कैसे विकसित होगा.. ..और नाम।

जरा देखो तो:

कोई नहीं … कोई नहीं .. परिवार के अन्य सदस्यों सहित, जो खुशी से सुझाव दे सकते हैं, उनकी बात है। किसी भी चीज़ पर! यह उसकी आत्मा है जिसने उस बच्चे को पाला है। केवल माता-पिता ही अधिकारों के साथ हैं। सोचें कि यह हर किसी के लिए इसका सम्मान करने की याद दिलाता है। आज कल। सदैव!!!!”

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। अद्वैत चंदन निर्देशित यह 3 इडियट्स और तलाश के बाद आमिर के साथ करीना का तीसरा सहयोग होगा।

Leave a Comment