RGV ने देखी विजय देवरकोंडा की लाइगर पूर्व उन्हें पवन कल्याण, महेश बाबू, रवि तेजस के बीच एक क्रॉस कहते हैं

उच्च उम्मीदों के बीच, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा, Ram Gopal Varma जो पुरी जगन्नाथ Puri Jagannadh के बहुत करीबी दोस्त हैं, हाल ही में भाग्यशाली रहे क्योंकि उन्हें विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda’s स्टारर लिगर के कुछ दृश्य देखने का मौका मिला।

विजय देवरकोंडा की पैन-इंडिया फिल्म लिगर 2021 की बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, यह फिल्म शुरू से ही शहर में चर्चा का विषय रही है और फिल्म देखने वाले यह जानने के लिए शांत नहीं रह सकते कि उनके लिए क्या है। उच्च उम्मीदों के बीच, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा, जो पुरी जगन्नाथ के बहुत करीबी दोस्त हैं, हाल ही में भाग्यशाली रहे क्योंकि उन्हें विजय देवरकोंडा स्टारर लिगर के कुछ दृश्य देखने का मौका मिला।

Vijay-Deverakonda

राम गोपाल वर्मा, Ram Gopal Varma और पुरी जगन्नाथ Puri Jagannadh को विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda’s स्टारर लिगर के कुछ दृश्य देखने का मौका मिला।

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर विजय देवरकोंडा की आगामी फिल्म, लिगर के कुछ दृश्यों को देखने के बाद विवरण साझा किया। उन्होंने लिखा, “@KaranJohar के दृश्य #PuriJagan द्वारा निर्देशित और @Charmmeofficial ने LIGER का निर्माण किया .. TIGER और LION के बीच एक क्रॉस से अधिक @TheDeverakonda @pawankalyan @urstrulyMahesh @RaviTeja_offl और @iTIGERSHROFF के बीच एक सुपर क्रॉस की तरह दिखता है।”

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “LIGER में @TheDeverakonda की स्क्रीन उपस्थिति पिछले 2 दशकों में देखे गए किसी भी स्टार की तुलना में महान है..धन्यवाद #PuriJagan और @Charmmeofficial इसे बाहर लाने के लिए।”

कुलदीप सेठी, लिगर के लिए विजय देवरकोंडा के निजी प्रशिक्षक, पिंकविला के साथ एक विशेष बातचीत में, विजय के गहन प्रशिक्षण सत्र पर बीन्स बिखेर दिया था। वीडी की चोट को ध्यान में रखते हुए अपने आहार और दैनिक प्रोटीन सेवन पर नज़र रखने के लिए, कुलदीप ने यह सब खुलासा किया। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि विजय को एक राक्षस, जानवर के रूप में देखा जाएगा और जैसा कि लाइगर में पहले कभी नहीं देखा जाएगा।

Leave a Comment