रश्मिका मंदाना ब्लैक शॉर्ट्स, टैंक टॉप और हैट में जिम में ठुमके लगाती हैं। फ़ोटो देखें

रश्मिका मंदाना, Rashmika Mandanna South जो मुंबई से हैदराबाद वापस आई हैं, को एक जिम में कूल एक्टिववियर में देखा गया।

रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। कुछ ही फिल्मों के साथ, अभिनेत्री ने दर्शकों के बीच अपने लिए एक जगह बनाई है और भारत के राष्ट्रीय क्रश का उनका नवीनतम टैग इसे साबित करता है। रश्मिका एक बहुत सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और लाखों की संख्या में उनके प्रशंसक हैं। अगर आप खूबसूरत तस्वीरों के साथ रश्मिका के इंस्टाग्राम फीड पर नजर डालें तो फिटनेस और स्वस्थ जीवन शैली के लिए उनके अडिग स्वभाव को देखा जा सकता है। वह फिटनेस को लेकर बहुत खास हैं और परफेक्ट शेप में रहने के लिए जिम जाने के लिए एक पल भी नहीं छोड़ती हैं।

मुंबई से हैदराबाद वापस आई हैं रश्मिका मंदाना Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना को नियमित रूप से पपराज़ी द्वारा देखा जाता है, चाहे वह मुंबई में हो या हैदराबाद में। आज एक्ट्रेस को हैदराबाद के एक जिम में स्पॉट किया गया। डियर कॉमरेड अभिनेत्री उस समय रो पड़ी थी जब वह अपने वर्कआउट सेशन के बाद जिम से बाहर आ रही थी। कैजुअल एक्टिववियर में, वह ब्लैक जिम शॉर्ट्स और एक सफेद टोपी और स्नीकर्स के साथ एक ग्रे टैंक टॉप पहने हुए देखी जा सकती है। तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी कूल और परफेक्ट लग रही हैं।

यहां तस्वीरों पर एक नजर डालें:

Rashmika-Mandanna-South

रश्मिका वर्तमान में सबसे व्यस्त अभिनेत्री हैं, जो टॉलीवुड, कॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच करतब दिखा रही हैं। वह सुकुमार द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा में दिखाई देंगी। अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई में एक नया घर मिला है क्योंकि उनके पास दो बॉलीवुड फिल्में हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अलविदा के साथ मिशन मजनू के साथ अपनी शुरुआत की।

Leave a Comment