रणवीर सिंह Ranveer Singh और राम चरण Ram Charan एक ड्रीम टीम की तरह लग रहे हैं क्योंकि वे एक पिक्चर-परफेक्ट शॉट में गर्मी बढ़ा रहे हैं

राम चरण Ram Charan और तमिल निर्देशक शंकर की फिल्म RC15 के लॉन्च के लिए अभिनेता मुंबई से हैदराबाद के लिए उड़ान भरने के बाद रणवीर सिंह ने आज दक्षिण की ओर कुछ कम किया। फिल्म में कियारा आडवाणी और राम चरण मुख्य भूमिकाओं में हैं। हालांकि, हम रणवीर और राम चरण की केमिस्ट्री से नजरें नहीं हटा सके।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, रणवीर Ranveer ने दक्षिण के सुपरस्टार राम चरण के साथ एक तस्वीर साझा की। ऐसा लगता है कि दोनों ड्रीम टीम वाइब्स को खत्म कर रहे हैं क्योंकि वे एक धधकती लाल कार के ऊपर बैठते हैं और कैमरे के लिए पोज देते हैं। जहां रणवीर अपने सूट में डैपर दिख रहे हैं, वहीं राम चरण अपने चेकर और डेनिम लुक में स्मार्ट लग रहे हैं।

फोटो में, रणवीर और राम दोनों को धूप का चश्मा पहने और सीधे कैमरे में देखते हुए देखा जा सकता है। रणवीर ने राम चरण Ram Charan को टैग किया क्योंकि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उबेर-कूल फोटो डाली।

रणवीर Ranveer ने अपने डैपर सूट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। जहां वह शानदार दिख रहे थे, वहीं उनके हेयरस्टाइल ने सबका ध्यान खींचा। रणवीर ने टू-पोनी हेयर लुक फ्लॉन्ट किया और मैन बन को बिल्कुल नए स्तर पर ले गए।

Ranveer-Singh-and-Ram-Charan-look-1

राम चरण और कियारा आडवाणी अभिनीत शंकर की RC15 को औपचारिक रूप से आज हैदराबाद में औपचारिक पूजा के साथ लॉन्च किया गया। इस कार्यक्रम में दक्षिण के सितारों चिरंजीवी और फिल्म निर्माता एसएस राजामौली के साथ रणवीर सिंह की उपस्थिति देखी गई।

हाल ही में, कियारा आडवाणी ने RC15 पर Etimes के लिए काम करने के बारे में खोला और कहा, “मैं वास्तव में शंकर सर के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैंने शंकर की फिल्में देखी हैं और वह अविश्वसनीय हैं।”

Leave a Comment