मार्च 2021 में एनसीआर में शूट होने वाली रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor की पहली बड़ी परियोजना प्रोजेक्ट

जैसा कि लॉकडाउन प्रतिबंध और कोविड -19 मानदंड आसान हो रहे हैं, रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor की फिल्म राजधानी में फिल्माई जाने वाली पहली बड़ी परियोजना होगी।

पपराज़ी के पास मंगलवार को एक फील्ड डे था क्योंकि उन्होंने मुंबई हवाई अड्डे पर कुछ बड़े नामों को देखा। लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर दिल्ली के लिए रवाना हुए। अंदर जाने से पहले कलाकारों ने पोज दिए। उनके बाद बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी थीं जो राजधानी के लिए रवाना हो गईं। जैसा कि लॉकडाउन प्रतिबंध और कोविड -19 मानदंड आसान हो रहे हैं, रणबीर और श्रद्धा की फिल्म राजधानी में फिल्माई जाने वाली पहली बड़ी परियोजना होगी।

Ranbir Kapoor और श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor की पहली बड़ी प्रोजेक्ट

एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, “फिल्म की शूटिंग इस सप्ताह फिर से शुरू होगी और कलाकार लगभग 15 दिनों तक दिल्ली में रहेंगे। पिछले महीने प्रतिबंध हटने के बाद एनसीआर में शूट किया जा रहा यह पहला बड़ा फिल्म प्रोजेक्ट है।”

Ranbir-Kapoor-Shraddha-Kapoor

मार्च 2021 के बाद से, दिल्ली और आसपास के एनसीआर क्षेत्र में घातक दूसरी लहर के बीच मामलों में भारी वृद्धि देखी गई। “जनवरी से मार्च तक एनसीआर में 15 से अधिक परियोजनाओं को फिल्माया गया था, लेकिन अप्रैल में शूटिंग रद्द कर दी गई थी। हाल के हफ्तों में, हमने पुरानी दिल्ली में कुछ विज्ञापन फिल्माए हैं, लेकिन यहां कोई बड़ी परियोजना नहीं शूट की गई है। लाइन निर्माता कहते हैं कि संख्या के रूप में मामलों की संख्या कम हो जाती है, एनसीआर में शूटिंग फिर से शुरू होने की उम्मीद है।”

अप्रैल और मई के चरम के बाद से, मामलों में अब काफी गिरावट आई है और लगता है कि लव रंजन की टीम अपनी कार्य योजना के साथ तैयार हो गई है। सूत्र ने खुलासा किया कि रणबीर और श्रद्धा की फिल्म के अलावा, जुलाई 2021 के अंत में दो और प्रोजेक्ट्स की उम्मीद है।

अंदरूनी सूत्र ने कहा, “वर्तमान में, मामलों की संख्या में कमी के कारण, अनुमति कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, जब तक कि चालक दल 20-30 लोगों तक सीमित है। दो अन्य प्रमुख परियोजनाएं भी महीने के अंत के लिए निर्धारित हैं।”

Leave a Comment