राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) के कम से कम चार अन्य Adult Content App के लिंक की अब जांच की जा रही है

राज कुंद्रा के कम से कम चार अन्य वयस्क सामग्री ऐप्स के लिंक की अब जांच की जा रही है: मुंबई पुलिस
राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पिछले हफ्ते मुंबई क्राइम ब्रांच ने एडल्ट फिल्म रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था। तब से कई संदिग्ध विवरण सामने आए हैं। अब, इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, कुंद्रा के कई अन्य एडल्ट कंटेंट ऐप्स के लिंक की भी जांच की जा रही है। अनवर्स के लिए, कुंद्रा हॉटशॉट्स ऐप चलाते थे जहां वयस्क सामग्री अपलोड की जाती थी। हॉटशॉट्स के अलावा वह बॉलीफेम नाम का ऐप भी चलाते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, कुंद्रा के कम से कम चार अन्य अश्लील ऐप्स के लिंक की अब जांच की जा रही है। एक जांच कार्यालय ने कहा, “Apple और Google Play स्टोर से Hotshots को हटा दिए जाने के बाद, हमें विश्वास है कि उसने कुछ अन्य ऐप सेट किए हैं। हम अब इसकी जांच कर रहे हैं।”

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के लेन-देन के अलावा उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस को दिए अपने बयान में, शिल्पा ने कहा कि उन्हें न तो ऐप्स के कामकाज और न ही कंपनियों के बारे में पता था। उसने यह भी कहा कि सामग्री कामुक थी न कि अश्लील।

Raj Kundra और Shilpa Shetty का है जाइंट अकाउंट

Raj Kundra and Shilpa Shetty

अपराध शाखा कुंद्रा और शेट्टी के संयुक्त बैंक खाते की भी जांच कर रही है क्योंकि कुछ संदिग्ध अंतरराष्ट्रीय लेनदेन सामने आए हैं। सप्ताहांत में, अधिकारियों ने कुंद्रा के कार्यालय पर भी छापा मारा और उनके कार्यालय में एक “छुपा” अलमारी पाया। छिपी हुई अलमारी से कई फाइलें बरामद की गईं जिन्हें ऑडिटिंग के लिए भेजा गया है।

एक अधिकारी ने टीओआई को बताया, ‘हम ये फाइलें लेकर आए हैं, जिनका फोरेंसिक ऑडिटिंग टीम अध्ययन करेगी। हम कुंद्रा के कार्यालय से जब्त किए गए आठ सर्वरों को फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भेज रहे हैं क्योंकि पुलिस द्वारा फरवरी में रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद प्रथम दृष्टया हमने पाया है कि अश्लील डेटा हटा दिया गया है।

Leave a Comment