निक जोनस की मदद के लिए आईं प्रियंका चोपड़ा, BBMAs 2021 में प्रस्तुत करेंगे

निक जोनास (Nick Jonas)पसली की चोट के बीच बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं,

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)अपने पति को अपना समर्थन दिखा रही हैं और एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में दिखाई देंगी।
हाल ही में यह पता चला था कि निक जोनास ने अपने भाई-बहनों के साथ जोनास ब्रदर्स की विशेषता वाले एनबीसी प्रोजेक्ट ओलंपिक ड्रीम्स की शूटिंग के दौरान “बाइक पर एक स्पिल” लिया था और पसली में चोट लगी थी। हालाँकि, हिट 28 वर्षीय संगीतकार को बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 की मेजबानी करने से नहीं रोक रहा है, जो 24 मई, IST को होने वाला है। जब से अमेरिका में COVID-19 के टीके उपलब्ध कराए गए हैं, तब से BBMAs 2021 लाइव होने वाला पहला अवार्ड शो होगा।

जोनास की बिंदास पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए, द व्हाइट टाइगर स्टार भी प्रस्तुतकर्ता के रूप में बीबीएमए 2021 का हिस्सा होंगे। पेज सिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, PeeCee को अवार्ड शो में शामिल करना अपने आदमी को समर्थन देने का एक तरीका था। एक सूत्र ने साझा किया, “प्रियंका लंदन में काम करने से निक की चोट में मदद करने और उसे समर्थन देने के लिए ला आ रही हैं,” जोड़ने से पहले, “उनके पास एलए में एक साथ सीमित समय है, इसलिए वह उनका समर्थन करने के लिए वहां रहना चाहती थीं।”

Priyanka Chopra came to Nick Jonas-1

हम बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 में प्रियंका और निक के रोमांटिक रेड कार्पेट पीडीए पलों को देखने का इंतजार नहीं कर सकते!

क्या आप प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 में देखने के लिए उत्साहित हैं?
प्रियंका के साथ, बीबीएमए 2021 प्रस्तुतकर्ताओं की सूची में सिंथिया एरिवो, चेल्सी हैंडलर, डिक्सी डी’मेलियो, गैब्रिएल यूनियन, हेनरी गोल्डिंग, कैथरीन हैन, केल्सी बैलेरिनी, लीना वेथे, लेस्ली ओडोम, जूनियर, लिल रिले हावेरी, पद्मा लक्ष्मी, रेनी भी शामिल हैं। एलिस गोल्ड्सबेरी, स्विज़ बीट्ज़ और बेयोंस की मां टीना नोल्स-लॉसन।

इस बीच, प्रियंका पिछले कुछ महीनों से लंदन में हैं क्योंकि उन्होंने मैट्रिक्स 4, टेक्स्ट 4 यू की शूटिंग पूरी कर ली है और वर्तमान में रिचर्ड मैडेन के साथ सिटाडेल की शूटिंग कर रही थीं।

Leave a Comment