प्राइड मंथ सेलिब्रेट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने ऑल-व्हाइट लुक चुना; प्रशंसकों को ‘खुश गर्व’ की शुभकामनाएं

जून को दुनिया भर में प्राइड मंथ के रूप में चिह्नित किया जाता है, प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने सिर से पैर तक सफेद लुक दिया और अपने प्रशंसकों को ‘हैप्पी प्राइड’ ‘Happy Pride’ की शुभकामनाएं दीं।

व्यस्त न होने पर भी व्यस्त हैं प्रियंका चोपड़ा जोनास! लंबे समय तक लंदन में रहने के बाद अमेरिका लौटी अभिनेत्री अपने व्यस्त कार्यक्रम से ब्रेक लेकर अपनों के साथ समय बिताने में व्यस्त हैं। सप्ताहांत में, वह पहली बार न्यूयॉर्क में अपने स्वयं के रेस्तरां सोना में गई। फिर, अभिनेत्री ने एक सफ़ेद सुपर ठाठ लुक निकाला और NYC की प्राइड परेड की ओर चल पड़ी।

चूंकि जून को दुनिया भर में प्राइड मंथ के रूप में मनाया जाता है, इसलिए प्रियंका ने सिर से पैर तक सफेद रंग का लुक दिया और अपने प्रशंसकों को ‘हैप्पी प्राइड’ की शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री ने एक शानदार और आकर्षक सफेद रिब्ड को-ऑर्ड सेट पहना था जिसमें एक स्लिट स्कर्ट और पुलओवर स्वेटर था। उन्होंने अपने सोने के सामान के साथ अपने संगठन में रंग भी जोड़ा। सोने की घड़ी, अंगूठियां, और चंकी ब्रेसलेट से लेकर सोने के हुप्स तक, प्रियंका ने मोनोटोन लुक दिया।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, प्रियंका ने तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और लिखा, “रविवार का ओओटीडी। एनवाईसी में प्यार महसूस करना … हैप्पी प्राइड! (कैमरा इमोजी) – @anjula_acharia।” अपने प्रशंसकों को बधाई देने के अलावा, चोपड़ा ने अपनी कार में गौरव ध्वज के साथ एक सेल्फी भी खींची और अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी डाउनटाइम का आनंद लिया क्योंकि उन्होंने तस्वीरें साझा कीं।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ले जाते हुए, प्रियंका ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने अगले साहसिक कार्य पर हैं क्योंकि उन्होंने एक शानदार धूप पृष्ठभूमि के खिलाफ एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “जस्ट लैंडेड।”

Leave a Comment