स्विमसूट swimsuitमें प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra निक जोनास Nick Jonas के लिए ‘snack’ पीआईसी में सबूत देखें

सोमवार को निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के प्रशंसकों के लिए एक शानदार नोट पर शुरू हुआ क्योंकि क्वांटिको स्टार ने एक स्विमिंग सूट में एक भाप से भरी तस्वीर गिरा दी और खुद को सकर गायक के लिए एक ‘नाश्ता’ करार दिया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाते हुए, प्रियंका ने अपनी और निक की एक अनदेखी तस्वीर को छुट्टी से हटा दिया, जहां उन्हें मक्खन चाकू और कांटा के साथ देखा जा सकता था। जैसे ही प्रियंका ने इस पल को फ्रेम में कैद किया, निक अपने ‘स्नैक’ का आनंद लेने के लिए कमर कसते नजर आ रहे हैं, जो कोई और नहीं बल्कि उनकी प्रेमिका प्रियंका थीं।

Priyanka-Chopra-in-a-swimsuit

फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने इसे दिल से “snack” के रूप में कैप्शन दिया। जबकि प्रशंसक पहले से ही प्रियंका और निक के पीडीए पलों के प्यार में हैं, दोनों की यह मनमोहक और अनदेखी तस्वीर निश्चित रूप से आने वाले दिनों के लिए उनके अनुयायियों को खुश कर देगी। फोटो में प्रियंका धूप में भीगी हुई बिकिनी में पेट के बल लेटी हुई नजर आ रही हैं. दूसरी ओर, निक को अपने रंगों के साथ शर्टलेस देखा जा सकता था क्योंकि उसने अपनी ‘नाश्ता’ पत्नी प्रियंका को कांटा और चाकू से खाने का नाटक किया था।

जरा देखो तो:

कुछ दिनों पहले, जब निक अपने भाइयों के साथ अपने दौरे की शुरुआत करने के लिए तैयार थे, प्रियंका ने उनके लिए एक विशेष केक भेजा, जब वह अपनी शूटिंग के लिए यूके में थीं। क्यूट हावभाव ने निक को प्रियंका पर छोड़ दिया और ठीक है, उनके प्रशंसक उनके पीडीए से बाहर नहीं निकल सके। कुछ समय पहले प्रियंका के बर्थडे पर निक ने उन्हें अमेरिका में रहने के दौरान एक खास तोहफा भेजा था और इसे उनके लिए खास बना दिया था। पावर कपल हर बार एक-दूसरे के लिए अपना स्नेह प्रदर्शित करते हुए इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

इस बीच, निक वर्तमान में अमेरिका में जोनास ब्रदर्स के साथ दौरे पर हैं और प्रियंका यूके में रिचर्ड मैडेन के साथ सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद प्रियंका की एक बॉलीवुड फिल्म लाइन में है। इसका नाम जी ले जरा है और इसमें प्रियंका के साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगी। यह फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और जोया अख्तर द्वारा निर्मित होगी। यह 2023 में फर्श पर जाने के लिए निर्धारित है।

Leave a Comment