पृथ्वीराज सुकुमारन ने पत्नी सुप्रिया के साथ एक आरामदायक तस्वीर साझा की क्योंकि वे काले रंग में जुड़वां हैं; दुलारे सलमान कमेंट

लंबे समय के बाद, पृथ्वीराज सुकुमारन Prithivraj Sukumran ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सुप्रिया Supriya मेनन के साथ एक आरामदायक तस्वीर साझा की, क्योंकि वे काले रंग के आउटफिट में जुड़वा हैं।

पृथ्वीराज सुकुमारन Prithivraj Sukumran मलयालम उद्योग में एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं। वह एक शानदार अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, प्यार करने वाले पति और बिंदास पिता हैं। अभिनेता को उनकी प्रशंसित फिल्मों के लिए सभी दक्षिण राज्यों में बड़े पैमाने पर प्रशंसक प्राप्त हैं। हालांकि वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल पेशेवर अपडेट देकर प्रशंसकों से जुड़ने के लिए करते हैं, लेकिन लंबे समय के बाद आज उन्होंने अपनी पत्नी सुप्रिया के साथ एक प्यारी सी डोवी फोटो शेयर की।

Prithivraj Sukumran-Supriya

पृथ्वीराज सुकुमारन Prithivraj Sukumran ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सुप्रिया Supriya मेनन के साथ एक आरामदायक तस्वीर साझा की

शुक्रवार को, पृथ्वीराज सुकुमारन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सुप्रिया मेनन के साथ एक आरामदायक तस्वीर साझा की। फोटो में, दोनों को काले रंग में जुड़वाँ देखा जा सकता है क्योंकि पृथ्वीराज ने अपना चेहरा सुप्रिया के चेहरे के पीछे छिपा लिया था, जो सचमुच सबसे प्यारा है। मान लीजिए कि हम अकेले नहीं हैं जो उनकी जोड़ी की तस्वीर के लिए दिल हैं। पृथ्वीराज के साथ अच्छी दोस्ती साझा करने वाले दुलारे सलमान ने फोटो पर कमेंट किया और उन्हें क्यूटी कहा।

फोटो को शेयर करते हुए पृथ्वीराज ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, ”भाई डैडी. प्रो वाइफी.” यहां फोटो पर एक नजर डालें:

काम के मोर्चे पर, पृथ्वीराज अपनी पत्नी सुप्रिया के साथ इस समय हैदराबाद में अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म ब्रो डैडी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है जिसमें मोहनलाल, पृथ्वीराज, मीना और कल्याणी प्रियदर्शन हैं। उनकी झोली में फिल्मों की एक बड़ी लाइनअप है और उनमें से कुछ में ब्लेसी, वारियमकुनन और कडुना द्वारा आदुजीविथम शामिल हैं। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म कोल्ड केस की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में, उन्होंने घोषणा की कि वह वैकोम बशीर मोहम्मद की एक लघु कहानी नीलावेलीचम पर आधारित एक फिल्म में अभिनय करेंगे।

Leave a Comment