पवनदीप (Pawandeep) और अरुणिता (Arunita) इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)शो के बेस्ट कपल ने रचाई शादी

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के पवनदीप राजन (pawandeep rajan) और अरुणिता कांजीलाल (arunita kanjilal) सिंगिंग रियलिटी शो में अपने अभिनय के बाद भी सुर्खियों में बने हुए हैं। संगीत उद्योग में सबसे अधिक होने वाली और पसंदीदा जोड़ियों में से एक, अरुदीप ने अपनी गायन प्रतिभा और निश्चित रूप से संगीत रियलिटी शो में अपनी मनमोहक केमिस्ट्री से लाखों दिल जीते। चाहे उनका युगल गीत हो, विभिन्न रियलिटी शो में उपस्थिति या उनके रोमांटिक वाइब्स, दोनों युवा अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं।

Pawandeep-arunita-gazetapost-wedding

अब पवनदीप (pawandeep) और अरुणिता (arunita) की एक फैन मेड फोटोशॉप्ड तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। तस्वीर जो दोनों को दूल्हा और दुल्हन के रूप में दिखाती है, तूफान से इंटरनेट पर भेज दी गई है। सोशल मीडिया फैन पेज पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CXQ_YXjtnBV/

काम के मोर्चे पर, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को आखिरी बार संगीत वीडियो ‘मंज़ूर दिल’ ‘Manzoor Dil” में देखा गया था जिसे कई लोगों ने पसंद किया था। पवनदीप जिस तरह से घुटनों के बल अरुणिता को प्रपोज करता है और हमेशा उसके साथ रहने का वादा करता है, वह सभी को मंत्रमुग्ध कर देता है। इसे पोस्ट करें, उनके उत्सुक प्रशंसक और प्रशंसक उन्हें ऐसे कई और वीडियो में एक साथ देखने के लिए उत्सुक थे।पवनदीप राजन का रोमांटिक गाना फुर्सत आखिरकार 16 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ हुआ।

इस गाने में चित्रा शुक्ला हैं और प्रशंसकों से गर्मजोशी से स्वागत करने में कामयाब रही है। हालांकि फैन्स इसमें अरुणिता को मिस कर गए। काम के मोर्चे पर, इंडिया आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन का रोमांटिक गीत फुर्सत अंततः 16 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ हुआ। इस गीत में चित्रा शुक्ला हैं और प्रशंसकों से गर्मजोशी से स्वागत करने में कामयाब रही है।पवनदीप की संगीत यात्रा 2.5 साल की छोटी उम्र में शुरू हुई, जब उन्होंने चंपावत जिले के कुमाऊं महोत्सव में तबला बजाना शुरू किया।

“मैंने उस समय वहां प्रदर्शन किया, फिर मैं अपने गृहनगर में पहाड़ी कार्यक्रमों में तबला और ढोलक बजाता था। फिर अपनी 12 वीं कक्षा के बाद, मैंने गायन शुरू किया और चंडीगढ़ में एक बैंड बनाया। यह मेरी प्रारंभिक यात्रा का सारांश है। भारतीय आइडल 12 में मैंने बहुत कुछ सीखा। एक बहुत बड़ा परिवार बनाया और फिनाले आने पर हर कोई भावुक महसूस कर रहा था।

उन सभी अनमोल पलों को हमने एक साथ बिताया, हम सभी याद कर रहे थे, “उन्होंने अपने पिछले साक्षात्कारों में से एक में ज़ी न्यूज़ डिजिटल को बताया।इस साल अगस्त में, शो जीतने के बाद, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इंडियन आइडल 2021 के विजेता पवनदीप राजन को राज्य के कला, पर्यटन और संस्कृति ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया।

Leave a Comment