पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की ‘शादी’ की तस्वीर वायरल: फेंस हैरान रह जाएंगे

पवनदीप राजन (pawandeep rajan)-अरुणिता कांजीलाल (arunita kanjilal) शादी की तस्वीर:

कुछ दिनों पहले पवनदीप राजन (pawandeep rajan) और अरुणिता कांजीलाल (arunita kanjilal) ने अपने कथित ब्रेकअप को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। ऐसा हुआ कि अरुणिता ने संगीत वीडियो श्रृंखला में अभिनय करने से मना कर दिया कि उन्होंने और पवनदीप ने ऑक्टोपस मनोरंजन के लिए साइन अप किया था। और इससे अरुदीप के प्रशंसकों को विश्वास हो गया कि उनका समीकरण खराब हो गया है। हालाँकि, ऐसा नहीं है। पवनदीप और अरुणिता दोस्त बने हुए हैं। अरुदीप शिपर्स इतने दीवाने हैं कि अफवाहों के बाद उन्होंने पवन और अरुणिता की तस्वीरों को एक विवाहित जोड़े के रूप में संपादित किया। हमें आश्चर्य है कि पवनदीप और अरुणिता इस तस्वीर पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे।

pawandeep and arunita Wedding-photo

अरुदीप उन्मादपवनदीप और अरुणिता को एक साल से अधिक समय से एक साथ भेजा जा रहा है। यह सब इंडियन आइडल 12 में शुरू हुआ क्योंकि दोनों ने एक साथ ढेर सारे गाने गाए और हर हफ्ते मेहमानों और दर्शकों का मनोरंजन किया।

पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल – सर्वश्रेष्ठ जोड़ीयह कहना गलत नहीं होगा कि जब भी पवनदीप और अरुणिता एक साथ मंच पर गाते हैं, तो यह सभी के लिए एक ट्रीट होता है। ये तस्वीरें उनके हालिया कॉन्सर्ट इवेंट की हैं। पवनदीप जहां अपने सामान्य पहाड़ी लुक में धमाल मचा रहे हैं, वहीं अरुणिता इसे एक खूबसूरत साड़ी में बांध रही हैं।

Pawandeep-arunita-gazetapost-wedding-photo-1

पवनदीप और अरुणिता का खास कनेक्शनजो चीज वास्तव में पवनदीप और अरुणिता और उनके प्रशंसकों को उनके साथ जोड़ती है वह है संगीत। यह एक आत्मा से आत्मा के संबंध की तरह है जो अरुदीप के प्रशंसक उन्माद के पीछे के कारणों में से एक हो सकता है।

आराध्य अरुदीपयह स्वीकार करना होगा कि वे न केवल एक साथ अच्छा गाते हैं बल्कि एक दूसरे के साथ भी अच्छे लगते हैं। पवनदीप और अरुणिता सबसे अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ अच्छे से घुल-मिल जाते हैं।

हमेशा साथ रहे पवनदीप-अरुणिताइंडियन आइडल 12 के दौरान और अब भी, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल हमेशा एक साथ या एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं। यहां तक ​​कि वे अक्सर एक-दूसरे के साथ पोज भी देते हैं। इन सभी छोटे इशारों ने अरुदीप के पीछे उन्माद पैदा कर दिया है।

Leave a Comment