राजा की तरह दिखने के लिए पंकज त्रिपाठी Pankaj Tripathi से सीखें कालीन भैया Kaleen Bhaiya का स्टाइल

मिर्जापुर (Mirzapur)अमेज़न प्राइम(Amazon Prime) पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाले शो में से एक है। शो का एक विशाल और वफादार प्रशंसक आधार है और इसे कई प्रशंसकों द्वारा गेम ऑफ थ्रोन्स का भारतीय संस्करण भी माना जाता है। पंकज त्रिपाठी,(Pankaj Tripathi) जिन्होंने मिर्जापुर श्रृंखला से कालेन भैया की भूमिका निभाई है, ने अपने शानदार और शानदार अभिनय कौशल से हमारा दिल जीत लिया है। अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ ​​​​कालेन भैया की श्रृंखला में एक अनूठी शैली की भावना है और आज हम अपनी खुद की कालें भैया का शैली को देखते हैं जो आपको एक असली राजा की तरह दिखने में मदद करेगी।

मिर्जापुर के राजा के रूप में जाने जाने वाले, कालेन भैया के पास अपनी शैली के लिए लालित्य का स्पर्श है, लेकिन सादगी है। बेसिक ट्रेडिशनल आउटफिट्स में नजर आने वाली कालेन भैया का स्टाइल सेंस काफी अलग है। उदाहरण के लिए, एक एपिसोड में, कालेन भैया को एक काले रंग की पोशाक पहने देखा गया था जिसमें काले कुर्ता और एक पारंपरिक ग्रे कोट के साथ पजामा शामिल था।

pankaj tripathi mirzapur-gazetapost-1

पंकज त्रिपाठी ने इस लुक को पूरी तरह से उभारा और उन्होंने मिर्जापुर के राजा के चरित्र को पूर्णता के साथ चित्रित किया। इस तस्वीर में, कालेन भैया अपने चेहरे पर एक भयंकर रूप के साथ सिंहासन पर बैठे हैं, जो हमें शक्तिशाली वाइब्स दे रहे हैं। कालेन भैया पर पंकज त्रिपाठी का एक और आकर्षक लुक है, जब उन्होंने एक चमकदार पूरी बाजू का कुर्ता पहना था और इसे एक कुलीन और शाही दिखने वाले काले स्लीवलेस कोट के साथ पहना था।

अभिनेता को माथे पर एक तिलक के साथ देखा गया था जो उनके उग्र और बोल्ड लुक में चार चांद लगा रहा था। पंकज त्रिपाठी के कालेन भैया के रूप में मिर्जापुर के सरल लेकिन शाही लुक पर एक नज़र डालें और अभिनेता से राजा की तरह दिखने का सबक लें!

Leave a Comment