राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी रिसेप्शन में रॉयल्टी से कम नहीं लग रही नवविवाहिता फोटो

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) ने आखिरकार 15 नवंबर सोमवार को आयोजित एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। अब, उनके स्वागत समारोह की एक तस्वीर ने आखिरकार अपनी जगह बना ली है। कहने की जरूरत नहीं है कि वायरल हो रही फोटो में ये कपल किसी रॉयल्टी से कम नहीं लग रहा है. वायरल तस्वीर को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal Khattar) ने साझा किया, जो युगल की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए थे।

तस्वीर में, जबकि पत्रलेखा एक शानदार पारंपरिक साड़ी में चकाचौंध कर रही है, जो एक सुंदर शॉल के साथ सबसे ऊपर है। स्टेटमेंट बंदगला नेकलेस, सिंपल मेकअप और स्लीक बन में खींचे बालों ने उनके लुक को कम्पलीट किया। दूसरी ओर, राजकुमार राव एक काले रंग के सूट में नीरस लग रहे हैं, जिसे मैचिंग बो और फॉर्मल शूज़ के साथ एक्सेसराइज़ किया गया था। नवविवाहितों को बधाई देते हुए, राजनेता ने कहा, “चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल होकर, दूल्हा और दुल्हन के आशीर्वाद और एक सफल विवाहित जीवन की कामना की।”

Rajkummar Rao-Patralekhaa-Manohar Lal Khattar

यह राजकुमार राव और पत्रलेखा द्वारा अपने विवाह समारोह से कई स्पष्ट शॉट्स साझा करके इंस्टाग्राम पर अपनी शादी को आधिकारिक बनाने के कुछ ही घंटों बाद आया है। पुरुष और पत्नी के रूप में अपनी पहली तस्वीरें साझा करते हुए, राजकुमार ने अपनी पत्नी के लिए एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने कहा, “आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति @patralekhaa कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। यहाँ हमेशा के लिए .. और उससे आगे है। ” पति-पत्नी के रूप में दोनों की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

Leave a Comment