Mirzapur Season 3: कब हो रही रिलीज और सीज़न 3 का कुछ जानकारी

मिर्जापुर (Mirzapur)वेब सीरीज आखिरकार तीसरे सीजन के लिए तैयार है। श्वेता त्रिपाठी ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मिर्जापुर के पोस्टर साझा करते हुए कहा, “मुझे उनकी बहुत याद आती है।

मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आगे क्या है। मैं उसके होने का इंतजार नहीं कर सकता। फिर व। यह शो और इसके बारे में सब कुछ। मिर्जापुर को धन्यवाद !! #MS3W #Mirzapur मिर्जापुर से। (Sic)”(एसआईसी)” जहां पहले पोस्टर में श्वेता त्रिपाठी, अली फजल, पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में रसिका दुगल, स्वेता त्रिपाठी और हर्षिता गौर की महिलाओं की पेंटिंग दिखाई गई है। पोस्टर में अली फजल और श्वेता त्रिपाठी को सिर से पैर तक हथियारबंद दिखाया गया है।

Mirzapur Season 3-gazetapos-1

16 अक्टूबर, 2018 को इसके प्रीमियर के बाद से, दर्शकों की संख्या केवल बढ़ी है। प्रशंसकों की संख्या इतनी बढ़ गई कि इस शो को तमिल और तेलुगु में भी डब किया गया। श्रृंखला, जिसकी आईएमबीडी रेटिंग 8.4/10 है, पैसे और शक्ति की प्यास के अपने प्रतिनिधित्व में काफी साहसिक है। यह शो ऐसे पात्रों का अनुसरण करता है जो एक-दूसरे के साथ क्रूरता से विश्वासघात करते हैं और गंदी राजनीति करते हैं। शो का दूसरा सीज़न 2020 के अक्टूबर में रिलीज़ हुआ और जल्द ही हिट भी हो गया। यह तीसरे सीज़न के बारे में इशारा करते हुए और प्रशंसक सिद्धांतों के लिए जगह छोड़कर, एक महत्वपूर्ण दुविधा के साथ समाप्त हुआ।

मिर्जापुर सीजन 3 का प्लॉट

बोल्ड शो होने के कारण निर्माताओं को न्यायपालिका से भी जूझना पड़ा है। बीना त्रिपाठी के अपने ससुर के साथ-साथ एक नौकर के साथ अवैध यौन संबंधों के खिलाफ एक वकील द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसने दूसरों को भी श्रृंखला को बदनाम करने और इसके खिलाफ अपनी राय देने के लिए प्रेरित किया है। इसे ध्यान में रखते हुए, दृश्य और मौखिक हिंसा को आसान बनाने के लिए शो में कुछ बड़े बदलाव किए जा सकते हैं।

कास्ट

मिर्जापुर में अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल और हर्षिता शेखर गौर के साथ अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा, विजय वर्ली के साथ बहुचर्चित अभिनेता पंकज त्रिपाठी (अखंडानंद त्रिपाठी के रूप में) हैं। प्री, ईशा तलवार और राजेश तलंग।

सीजन 3: कब रिलीज हो रही है?

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के मिर्जापुर के नवीनीकरण की आधिकारिक घोषणा 12 नवंबर, 2020 को की गई थी। प्रशंसक तब से ट्रेंडसेटर श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिसने वेब श्रृंखला से उच्च उम्मीदें लगाई हैं।

Mirzapur Season 3-gazetapost

Leave a Comment