आदिपुरुष में प्रभास और सैफ अली खान के साथ काम करने पर कृति सनोन: ‘हर कोई अद्भुत है, इसलिए भूमिका के लिए सही है’

कृति सनोन Kriti Sanon ने एक नए साक्षात्कार में खुलासा किया कि उनके आदिपुरुष के पहले शेड्यूल में प्रभास Prabhas के साथ शूटिंग शामिल थी जबकि दूसरे शेड्यूल में, उन्होंने सैफ अली खान Saif Ali Khan के साथ शूटिंग की।

बहुभाषी युग की गाथा आदिपुरुष में अभिनय करने के लिए तैयार अभिनेत्री कृति सैनन Kriti Sanon का कहना है कि देवी सीता का प्रतिष्ठित किरदार निभाना बहुत जिम्मेदारी के साथ आता है, जिसे फिल्म की टीम को पता है।

ओम राउत द्वारा निर्देशित, यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण का एक ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है और इसमें प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में हैं।हाल ही में, कई कलाकारों को ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है और सोशल मीडिया पर अपनी परियोजनाओं के बहिष्कार का आह्वान किया है, जिसमें उपयोगकर्ताओं ने निर्माताओं पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है, चाहे वह अक्षय कुमार की फिल्म का लक्ष्मी बम से लक्ष्मी में परिवर्तन हो या एक दृश्य के आसपास विवाद वेब सीरीज तांडव।

कृति सनोन Kriti Sanon ने एक नए साक्षात्कार में खुलासा किया

आदिपुरुष स्टार सैफ ने भी एक साक्षात्कार में फिल्म पर अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी थी। हालांकि, कृति सैनन Kriti Sanon का कहना है कि आदिपुरुष की टीम कहानी को संवेदनशीलता के साथ चित्रित करने के महत्व को समझती है।”हमें स्पष्ट रूप से एक निश्चित सीमा के भीतर रहना होगा और वेटेज और उस किरदार के साथ आने वाली जिम्मेदारी का एहसास करना होगा जो आप निभा रहे हैं।

कृति ने कहा, “शुक्र है कि मैं एक शानदार निर्देशक के हाथ में हूं, जिसने इस विषय पर और सभी किरदारों पर शोध किया है।”30 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि ओम, जिन्होंने 2020 की ब्लॉकबस्टर तानाजी का भी निर्देशन किया है, एक “बेहद जागरूक” फिल्म निर्माता हैं।

Saif-Ali-Khan

जब आप पूरी शुद्धता और ईमानदारी के साथ कुछ करते हैं, तो यह स्क्रीन पर दिखाई देता है। मुझे आशा है कि लोग इसे महसूस करेंगे अच्छा किया गया है,” उसने कहा।भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित यह फिल्म इस साल की शुरुआत में फ्लोर पर गई थी।

कृति, जिन्होंने फिल्म के लिए काफी हिस्से की शूटिंग की है, ने कहा कि ओम, प्रभास और सैफ के साथ काम करना खुशी की बात है- उनके सभी पहली बार सहयोगी। लेकिन अपने तरीके से बेहद मनोरंजक हैं।”
आदिपुरुष कृति की अब तक की सबसे अधिक वीएफएक्स-भारी फिल्म है और अभिनेता ने कहा कि इसे ब्लू स्क्रीन, क्रोमा के साथ फिल्माना एक “अलग अनुभव” रहा है।

अभिनेता अगली बार मिमी में दिखाई देंगे, जो 30 जुलाई को Jio Cinema और Netflix पर रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Comment