Jacqueline Fernandez: हॉलीवुड डेब्यू में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई और शूटिंग सीएसटी थाने में हुई है

लीना यादव, (Leena Yadav)फिल्म की शूटिंग शहर में अक्टूबर के महीने में की गई थी। इसमें ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि लामा (Anjali Lama)भी अहम भूमिका में हैं।
जनवरी 2021 में, यह घोषणा की गई थी कि जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)महिलाओं की कहानियों के शीर्षक के साथ हॉलीवुड की शुरुआत करेंगी। यह छह खंडों से मिलकर बना था, जिसे दुनिया भर से छह महिला निर्देशकों द्वारा निर्देशित किया जाना था, और इसमें सभी महिला कलाकारों की भूमिका थी। यह घोषणा की गई थी कि छह कहानियों में से, जैकलीन ट्रांसजेंडर ((Jacqueline Fernandez)) मॉडल, अंजलि लामा के साथ लीना यादव के निर्देशन में बनी फिल्म शेयरिंग ए राइड में दिखाई देंगी। परियोजना के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया था क्योंकि सभी इसके बारे में चुप्पी साधे हुए थे।

जैकलीन ने प्रोजेक्ट की घोषणा से काफी पहले पिछले साल अक्टूबर में ही अपने एंथोलॉजी की शूटिंग पूरी कर ली थी। पूरी फिल्म को मुंबई में शूट किया गया था क्योंकि फिल्म के मुख्य हिस्से सीएसटी और उसके आसपास सेट हैं। अभिनेत्री इस कहानी में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती है, और टीम ने सीएसटी पुलिस स्टेशन में कुछ दृश्यों को भी कैद किया है, ”विकास के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया। दिलचस्प बात यह है कि इस प्रोजेक्ट की शूटिंग जैकी के सैफ अली खान के साथ भूत पुलिस में जाने से पहले की गई थी।

Jacqueline Fernandez-gazetapost

शेयरिंग ए राइड के अलावा, जैकलीन ने रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सर्कस के साथ अपनी किटी भरी है, जिसमें रणवीर सिंह की दोहरी भूमिका वाली त्रुटियों की कॉमेडी है। अभिनेत्री ने एक्शन थ्रिलर, अटैक विद जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की एक्शन-कॉमेडी, बच्चन पांडे के बाद अभिनेता के साथ राम सेतु की शूटिंग भी पूरी कर ली है। स्क्रिप्ट लॉक होने के बाद वह सलमान खान के साथ साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala)की किक 2 की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। बज़ है, वह भूषण कुमार द्वारा निर्मित दीया नामक एक थ्रिलर भी कर रही है, जो लॉकडाउन प्रतिबंध हटने के बाद फर्श पर चली जाती है।

अभिनेत्री एक महिला प्रधान एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू करने की भी उम्मीद कर रही है, जिसकी पटकथा पर काम किया जा रहा है। उनके हॉलीवुड डेब्यू के बारे में अन्य विवरण गुप्त रखा जा रहा है, हालांकि, निश्चित रूप से फिल्म की रिलीज की तारीख पर जल्द ही आधिकारिक घोषणा की उम्मीद की जा सकती है।

Leave a Comment