Happy Birthday Suhana Khan:शाहरुख खान, गौरी, आर्यन, अबराम के साथ 5 बार अपने प्यारे

सुहाना खान को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)और गौरी खान (Gauri Khan)की बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) 21 साल की हो गई हैं, इसलिए हमने आपको उनके परिवार के साथ उनकी खास यादों की एक झलक देने का फैसला किया है। भाइयों अबराम (AbRam)और आर्यन(Aryan) के साथ उसके प्यारे पलों से लेकर शाहरुख के साथ मस्ती भरे पलों तक, स्टार किड की अनमोल तस्वीरें देखें।
जन्मदिन हर किसी के लिए अपने प्रियजनों के साथ खुद को मनाने के लिए एक प्यारा अनुस्मारक है और आज, यह शाहरुख खान और गौरी खान के लिए जश्न मनाने का दिन है, क्योंकि उनकी प्यारी बेटी सुहाना खान 21 वर्ष की हो गई है। बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक , सुहाना का एक अलग फैन बेस है जो उनकी हर बात को पसंद करता है। उनके स्टाइल से लेकर उनकी बुद्धि तक, उनके पिता शाहरुख की तरह, नेटिज़न्स मदद नहीं कर सकते, लेकिन बॉलीवुड में इस भव्य भविष्य के प्रवेश पर जोर दे सकते हैं।

किंग खान की बेटी सुहाना, जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं, ने यूके के आर्डिंगली कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की और बाद में उच्च अध्ययन के लिए न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में प्रवेश लिया। जब उसने अपने कॉलेज के नाटक में जूलियट की भूमिका निभाई और बाद में एक लघु फिल्म, द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में एक भूमिका निभाई, तो उसने अभिनय की ओर कदम बढ़ाना शुरू कर दिया। अपनी सभी शैक्षणिक गतिविधियों के बीच, सुहाना ने यह भी सुनिश्चित किया कि वह अपने परिवार के साथ पर्याप्त समय बिताए। उनके जीवन के पारिवारिक पक्ष से उनके 21वें जन्मदिन पर, हम शाहरुख, गौरी, अबराम और आर्यन खान के साथ सुहाना के 5 खास पल लेकर आए हैं जिन्होंने दिल जीत लिया।

स्विस आल्प्सो में परिवार खाली

2019 में वापस, सुहाना स्विट्जरलैंड के बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच एक आरामदायक पारिवारिक छुट्टी के लिए अपने परिवार के साथ शामिल हुईं। मॉम गौरी ने सुहाना, आर्यन, अबराम, शाहरुख और खुद की विशेषता वाली तस्वीर-परिपूर्ण पारिवारिक पल साझा करना सुनिश्चित किया। क्यूट फैमिली फोटो ने सभी को एक झलक दी कि यह खूबसूरत स्टार किड अपने माता-पिता और अपने दोनों भाइयों के कितने करीब थी। शाहरुख को अपनी बेटी सुहाना और लड़कों अबराम और आर्यन के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

आर्यन और अबराम के साथ चिल करना

सुहाना अपने दोस्तों के काफी करीब मानी जाती हैं और जब भी वह शहर में होती हैं तो उनके साथ समय बिताने के लिए बाहर निकलती हैं। हालांकि इस बीच वह अपने भाई आर्यन और अबराम के साथ वक्त बिताना कभी नहीं भूलती हैं। अबराम और आर्यन के साथ उनके मधुर बंधन की एक प्यारी झलक प्रशंसकों को माँ गौरी द्वारा 2018 में दी गई थी, जब वे इटली में एक साथ छुट्टियां मनाने गए थे। क्यूट फोटो में सुहाना अबराम के बगल में बैठी नजर आ रही हैं और आर्यन अपने बच्चे के भाई के सिर पर हाथ रखकर आराम कर रहे हैं। क्यूट तिकड़ी निश्चित रूप से स्वैग से भरी हुई लग रही थी और प्रशंसकों ने इसे पसंद किया।

पिताजी की छोटी राजकुमारी

बार-बार, शाहरुख ने खुद को एक डॉटिंग डैड साबित किया है और कई इंटरव्यू में उन्होंने व्यक्त किया है कि वह अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर कितने प्रोटेक्टिव हैं। कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में, जब करण जौहर ने शाहरुख से पूछा कि अगर उनकी बेटी किसी लड़के को डेट करती है तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी, शाहरुख ने लापरवाही से कहा, “मैं उनके होंठ काट दूंगा।” यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट है कि किंग खान अपनी राजकुमारी पर ध्यान देते हैं, सोशल मीडिया पर सबसे प्यारा क्षण तब देखा गया जब सुहाना 2017 में अपनी शिक्षा समाप्त करने के लिए वापस आर्डिंगली कॉलेज जा रही थी और शाहरुख ने उसके साथ एक तस्वीर साझा की। फोटो में बाप-बेटी को अपने पूरे स्वैग के साथ पोज देते देखा जा सकता है और किंग खान के कैप्शन ने शो को चुरा लिया। उन्होंने लिखा, “जब छोटा बच्चा वापस स्कूल जाता है और आपको बताने के लिए आसपास नहीं होता है, तो आप बहुत सारे फिल्टर का उपयोग करते हैं!”

जैसी मॉ वैसी बेटी

सिर्फ शाहरुख ही नहीं, गौरी खान भी काफी बिंदास मॉम हैं और जब सुहाना की बात आती है, तो हर बार जब वे एक साथ समय बिता रही होती हैं, तो वह उन पलों को कैद करती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। 2016 में वापस, जब सुहाना लॉस एंजिल्स में अपने परिवार के साथ एक वेकेशन पर गईं, तो वह और गौरी खान एलए की खोज करने गए, और अच्छी तरह से, सबसे प्यारी स्मृति को इंटीरियर डिजाइनर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था। गौरी द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में, हम मां-बेटी को सफेद रंग में जुड़वाँ होते हुए देख सकते हैं क्योंकि उन्होंने ला की गलियों में लापरवाही से पोज़ दिया था। दिलचस्प बात यह है कि किंग खान को गौरी और सुहाना में एक परफेक्ट म्यूज़िक मिला, क्योंकि उन्होंने अपने शॉपिंग टाइम के दौरान एक साथ पोज़ दिया था।

छोटे भाई के लिए एक प्यारी बहन

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए सुहाना और अबराम का जन्मदिन सिर्फ 5 दिन अलग है, और 2017 में वापस, उनका जन्मदिन एक साथ मनाया गया और सबसे प्यारी तस्वीर माँ गौरी द्वारा ग्राम पर डाली गई। जी हाँ, अबराम और सुहाना के बीच का वह प्यारा पल जिसने इंटरनेट पर लगभग तहलका मचा दिया था, अपनी चौथी जन्मदिन की पार्टी में मस्ती करने के बाद अपनी बड़ी बहन के कंधे पर आराम से आराम करते हुए देखा। सुहाना भी उत्साहित दिखीं क्योंकि उनके सबसे छोटे भाई अबराम ने उनके साथ समय बिताया। माँ गौरी द्वारा क्यूट फोटो को “मिथुन गॉर्जियसनेस” के रूप में कैप्शन दिया गया था और इसने सोशल मीडिया पर सभी को विस्मय में छोड़ दिया। यहां तक ​​कि किंग खान ने भी अपने हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”छोटे वाले की पार्टी के बाद थक गए !! जंपिंग जैक आर किलर। ओह।”

Leave a Comment