Deepika Padukoneदीपिका पादुकोण, Ranveer Singh रणवीर सिंह ने शहर में वापस आए कुछ तस्वीर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)आखिरकार शहर वापस आ गए हैं। इस कपल को आज शाम एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।
बॉलीवुड की सबसे चहेती और दमदार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की आखिरकार शहर में वापसी हो गई है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा 15 दिनों के लिए जनता कर्फ्यू की घोषणा के बाद वे बैंगलोर के लिए रवाना हो गए थे। दंपति काफी समय से बेंगलुरु में रह रहे थे। इस बीच, ऐसी खबरें भी आईं कि अभिनेत्री ने अपने परिवार के साथ COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। लेकिन परिवार की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। मीडिया घरानों की रिपोर्ट के अनुसार वह होम क्वारंटाइन में थी।

Deepika-Padukone,-Ranveer-Singh-rock

इस जोड़े को काले रंग के मास्क के साथ ऑल-ब्लैक एथलीजर में भी देखा गया। उन्होंने COVID 19 के सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क पहना था। अभिनेता को हर समय अपनी पत्नी का हाथ पकड़े देखा गया था और अभिनेत्री भी क्लिक करने के मूड में नहीं थी। दोनों शटरबग्स के लिए नहीं रुके बल्कि हड़बड़ी में एयरपोर्ट से बाहर का रास्ता बनाते नजर आए। ध्यान देने के लिए, अभिनेत्री के पिता प्रकाश पादुकोण अस्पताल में भर्ती थे। एक्ट्रेस ने भी इस पर कोई अपडेट शेयर नहीं किया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में अभी भी लॉकडाउन की स्थिति जारी है. राज्य सरकार ने 1 जून तक बढ़ा दिया है।

Leave a Comment