ड्रग्स छापेमारी में हिरासत में लिए जाने के बाद एनसीबी NCB ऑफिस पहुंचे आर्यन खान Aryan Khan शाहरुख Shah Rukh के बेटे का फोन जब्त

आज घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, शाहरुख खान Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान Aryan Khan ने कल रात मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर नशीली दवाओं की जब्ती को लेकर एनसीबी द्वारा रविवार को हिरासत में लिए जाने के बाद सुर्खियां बटोरीं। कथित तौर पर, वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच के दायरे में आ गया है और उसी के बारे में कई रिपोर्टें ऑनलाइन सामने आई हैं, और इसके बारे में बहुत कुछ बोला गया है। लेकिन अब, स्टार किड का एनसीबी कार्यालय के अंदर अधिकारियों और हिरासत में लिए गए अन्य लोगों के साथ भागते हुए का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ये देखे:

वीडियो की शुरुआत NCB के एक अधिकारी द्वारा शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़े हुए और ऑफिस के अंदर जाने से होती है। हम अन्य एनसीबी अधिकारियों और हिरासत में लिए गए लोगों को भी अंदर भागते हुए देख सकते हैं। बाद में वीडियो में, हम एक आदमी को एनसीबी कार्यालय के अंदर एक बड़ा प्लास्टिक बैग और एक सूटकेस ले जाते हुए देख सकते हैं, जिसे जब्त ड्रग्स माना जाता है। यह चौंकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने पुष्टि की कि एजेंसी के अधिकारी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ कर रहे हैं।

Leave a Comment