AR Rahman ने Selena Gomez’s के साथ काम करने के बारे मे क्या बोला

एआर रहमान (AR Rahman)सेलेना गोमेज़ के साथ सहयोग करने के बारे में स्पष्ट हो रहे हैं!

हां, तुमने यह सही सुना। संगीत उस्ताद हाल ही में (वस्तुतः) ए लिटिल लेट विद लिली सिंह में दिखाई दिए और कुछ अंतरराष्ट्रीय सहयोगों पर खुल गए। होस्ट ने एआर रहमान को याद दिलाया कि कैसे 2020 में सेलेना गोमेज़ ने खुलासा किया था कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगी। ऑस्कर विजेता से यह पूछने पर कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं, एआर रहमान ने खुलकर कहा और खुलासा किया कि वह केवल “यह सब चीजें देखता रहता है”।

AR Rahman-gazetapost-1

लिली के सवाल का जवाब देते हुए, एआर रहमान ने मजाक में कहा, “मैं यह सब सामान देखता रहता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि लोग बस भ्रमित हैं, ‘मेरा प्रबंधन कहां है? क्या सेलेना गोमेज़ ने आपको फोन किया था?’ टेलर स्विफ्ट और सेलेना गोमेज़ और मैडोना, ये सभी लोग हैं। मेरे बारे में बात करते हैं, लेकिन फिर मैं उनसे कभी नहीं मिल पाता क्योंकि मैं दुनिया के दूसरी तरफ हूं।”

रहमान ने आगे कहा, “कभी-कभी हमें लगता है कि पूरी दुनिया एक है क्योंकि हम सभी बीट्स को समझते हैं, हम सभी खांचे और हुक और संगीत को समझते हैं। इसलिए यह अच्छा लगता है और आज इस पूरी विभाजित दुनिया में, मुझे लगता है कि संगीत ही एक ऐसी चीज है जो जादू छोड़ दिया।
2020 में वापस, सेलेना गोमेज़ से लक्सबुक ने पूछा कि वह किस कलाकार को ‘भविष्य में सहयोग करना पसंद करेगी’। दुर्लभ गायक ने कहा, “मुझे एआर रहमान का काम पसंद है। व
ऑस्कर विजेता से यह पूछने पर कि वह इसके बारे में क्या सोचता है, एआर रहमान ने खुलकर कहा और खुलासा किया कि वह केवल “यह सब देखता रहता है।

Leave a Comment