अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर हवन किया

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर, अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने उनके लिए घर पर एक छोटी सी पूजा की।

अंकिता लोखंडे Aankita Lokhande टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री को शो पवित्र रिश्ता से प्रसिद्धि मिली, जिसमें उन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कास्ट किया गया था। उन्होंने एक दूसरे के साथ एक गहरा बंधन साझा किया। एक्ट्रेस की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता लोखंडे ने उनके यहां हवन किया था. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर हवन करते हुए एक वीडियो भी साझा किया।

वीडियो में, हम देख सकते हैं कि उसने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हवन किया था। अभिनेता के आकस्मिक निधन से अभिनेत्री बहुत प्रभावित हुई क्योंकि वह उन्हें लंबे समय से जानती थी। उसने खुलासा किया था कि उसके लिए सच्चाई के साथ आना मुश्किल था। अंकिता ने उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था। उसने लिखा, “यह अलविदा नहीं है, यह बाद में मिलते हैं।” 14 जून को उनकी पुण्यतिथि पर, उन्होंने उनके नाम पर पूजा करने का फैसला किया था।

अनकहे के लिए, अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत भी छह साल तक रिश्ते में थे। उन्होंने 2016 में अपना रिश्ता खत्म कर लिया था।

पवित्र रिश्ता ने हाल ही में ऑन-एयर होने के 12 साल पूरे किए, और अंकिता ने अपने प्रशंसकों के साथ सफलता का जश्न मनाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत के बिना शो अधूरा है और केवल वही अर्चना के मानव हो सकते हैं। बाद में उन्होंने शो की निर्माता एकता कपूर और उनके सभी सह-कलाकारों को भी धन्यवाद दिया।

Leave a Comment