अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी: फिल्म निर्माता अब स्वस्थ हो रहे हैं

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)की एंजियोप्लास्टी हुई फिल्म निर्माता अब स्वस्थ हो रहे हैं

अनुराग कश्यप, (Anurag Kashyap)जिन्होंने इस साल मार्च में तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu)और पावेल गुलाटी (Pavail Gulati)अभिनीत फिल्म दोबारा की शूटिंग पूरी की थी, की हाल ही में एंजियोप्लास्टी हुई है। मिड-डे के अनुसार, अनुराग ने सीने में हल्का दर्द होने के बाद एंजियोप्लास्टी का विकल्प चुना। एक सूत्र ने उन्हें बताया कि एक एंजियोग्राफी से पता चला कि अनुराग के दिल में कुछ रुकावटें थीं, जिसके कारण फिल्म निर्माता को जल्द ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल उन्हें दोबारा काम शुरू करने से पहले एक हफ्ते आराम करने की सलाह दी गई है। कश्यप के प्रवक्ता ने मिड-डे तक इस खबर की पुष्टि की और कहा कि अनुराग फिलहाल ठीक हो रहा है।

इस बीच, दोबारा पर पोस्ट-प्रोडक्शन जोरों पर चल रहा है। फिल्म की आधिकारिक तौर पर फरवरी में घोषणा की गई थी और मार्च में फ्लोर पर चली गई थी। अनुराग ने अपनी प्रमुख महिला के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और छवि को कैप्शन दिया था, “और हम #DoBaaraa को फिर से शुरू करते हैं .. सभी नफरत करने वालों के लिए अपने पूरे प्यार के साथ”। निर्माता दोबाराा को एक ऐसी फिल्म के रूप में वर्णित कर रहे हैं जो उनके चारों ओर घूमने वाली हर चीज के बारे में आश्चर्यचकित कर देगी, उस वास्तविकता पर सवाल उठाएगी जिसमें वे हैं।

तापसी ने भी फिल्म निर्माता के साथ एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर फिल्म के रैप की घोषणा की थी। “सेट पर 23 दिनों की शुद्ध ईमानदार ऊर्जा और यह एक लपेट है! #दोबारा। और उस बिदाई नोट पर, एक बेट लगाई जाती है, उस बेट की सामग्री का खुलासा बाद में किया जाएगा, लेकिन अभी के लिए, बस यह जान लें कि अगर मैं जीत जाता हूं, तो उसे मेरी पसंद की एक और फिल्म करनी होगी और अगर वह जीत जाता है, तो अगले फिल्म हम साथ में करते हैं, मैं सेट पर उनसे बहस नहीं करूंगा। बिंदु होने के बावजूद, आप हमें एक बार फिर एक साथ देखेंगे, ”उसने लिखा।

Leave a Comment