अनन्या पांडे (Ananya Panday) मुंबई लौटीं और करीना कपूर खान Kareena Kapoor का पसंदीदा भोजन

अपनी मां भावना के साथ शहर लौट रही अनन्या पांडे (Ananya Panday)और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)ने शेयर की अपनी स्टाइलिश तस्वीरें, ये हैं बीते दिन के अहम किस्से.

बेबो का पसंदीदा खाना

करीना, (Kareena)जो एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, ने अपने नवीनतम पोस्ट में, अपने प्रशंसकों को अपने पसंदीदा लंच में एक केले के पत्ते पर परोसा जाने वाला पारंपरिक केरल-शैली का व्यंजन दिया। दोपहर के भोजन में सांभर और अवियाल के साथ लाल चावल शामिल हैं। फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, “मेरा पसंदीदा भोजन” उसके बाद एक हार्ट इमोजी।

Ananya-Panday

मां के साथ मुंबई लौटीं अनन्या

सोमवार को एक्ट्रेस को उनकी मां भावना पांडे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मां-बेटी की जोड़ी न्यूयॉर्क से वापस आई थी। आउटिंग के लिए, उन्होंने इसे कैजुअल और कम्फर्टेबल रखा।

शाहिद कपूर ने अपना दिलकश अंदाज दिखाया

कबीर सिंह स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं, जिससे हर कोई उनके डैपर लुक और फैशन सेंस से हैरान रह गया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “स्टे शार्प .. वेट फॉर इट…”

भंसाली की बैजू बावरा में डकैत रानी की भूमिका निभाएंगी दीपिका

संजय लीला भंसाली के अगले निर्देशन का शीर्षक बैजू बावरा है और फिल्म निर्माता फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए दीपिका पादुकोण को शामिल करना चाहते हैं। अभिनेत्री भंसाली की आगामी फिल्म में डकैत रानी, ​​रूपमती की भूमिका निभाएंगी, जिसके 2022 के मध्य तक शुरू होने की संभावना है।

सितंबर में रिलीज होगी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)की धमाका

एक अंदरूनी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर की आगामी फिल्म धमाका सितंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। “शुरुआती योजना जून में इसका अनावरण करने की थी, लेकिन अभी के लिए उन्होंने सितंबर को फैसला किया है। इस बीच, फिल्म पर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है, ”विकास के एक करीबी सूत्र ने कहा।

Leave a Comment