आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सेंसेशन का लेटेस्ट गाना Kach kach Khali

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सेंसेशन का लेटेस्ट गाना Kach kach Khali दिनेश लाल यादव निराहुआ संग हो रहा है वायरल आपने ये नही देखा तो क्या देखा | भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे का लेटेस्ट गाना वायरल हो गया है 12 मिलियन व्यूज, एक नजर!

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सेंसेशन का लेटेस्ट गाना Kach kach Khali

भोजपुरी सायरन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी फिल्म उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। एक्ट्रेस जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वहीं एक वजह यह भी है कि भोजपुरी की यह एक्ट्रेस इंडस्ट्री पर राज करती है। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए आम्रपाली दुबे के साथ काम करना और सिल्वर स्क्रीन पर उनके साथ रोमांस करना ज्यादातर भोजपुरी अभिनेताओं के लिए एक सपना है।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) न केवल अपने अभिनय कौशल के लिए बल्कि अपने नृत्य कौशल के लिए भी प्रसिद्ध हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का तोहरे खतीर नाम का एक गाना ऑनलाइन वायरल हो गया है। लेकिन रुकिए क्योंकि इस गाने ने यूट्यूब पर 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज को पार कर लिया है। ये सही है! इतना ही नहीं, आम्रपाली के बेली डांस मूव्स आंखों के लिए एक ट्रीट हैं, और आप निश्चित रूप से इसे देखने से नहीं चूक सकते, हम जोर देते हैं।

Amrapali-Dubey New VIral Song

तोहरे खतीर नाम के गाने को अमज तिवारी ने गाया है और इसे यादव राज ने लिखा है। संगीत अनुज तिवारी ने दिया है। इससे पहले, अभिनेत्री ने टाइगर ज़िंदा है से सलमान खान के हिट ट्रैक स्वैग से स्वागत पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया था। वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया था और अब, अभिनेत्री का यह गाना सभी सही कारणों से इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। वीडियो देखें और हमें बताएं कि आप नीचे टिप्पणी अनुभाग में क्या सोचते हैं!

Leave a Comment