Alia Bhatt: आलिया भट्ट फिर से राम चरण (Ram Charan)के साथ काम कर रही हैं? दिखाई देंगी

मीडिया के रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण ने आलिया भट्ट को इंडियन 2 के डायरेक्टर शंकर के साथ अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट के लिए सिफ़ारिश की। हालांकि इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) एसएस राजामौली की आगामी पैन-इंडिया परियोजना, आरआरआर(RRR) में राम चरण (Ram Charan) के साथ तेलुगु में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। राम चरण और जूनियर एनटीआर (Jnr NTR)की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। अपनी पहली दक्षिण फिल्म की रिलीज से पहले ही, कथित तौर पर आलिया भट्ट एक और पैन-इंडिया प्रोजेक्ट के लिए चर्चा में हैं। कथित तौर पर, वह शंकर की अगली फिल्म में फिर से राम चरण के साथ नजर आ सकती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण ने आलिया भट्ट को इंडियन 2 के डायरेक्टर शंकर के साथ अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट के लिए सिफ़ारिश की। खैर, इस राम चरण स्टारर को लेकर जोरदार चर्चा है। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि क्या आलिया को एक और पैन-इंडिया प्रोजेक्ट मिला है। प्रशंसित फिल्म निर्माता शंकर और राम चरण की फिल्म को 3डी में शूट किए जाने की संभावना है। मल्टी स्टारर लोकप्रिय तेलुगु निर्माता दिल राजू द्वारा समर्थित है और इसे एक साथ पांच भाषाओं में शूट किया जाएगा।

हाल ही में एक बयान में, दिल राजू ने कहा था, “मैं भारत के बेहतरीन अभिनेता- राम चरण और निर्देशक शंकर शनमुगम के साथ सहयोग करने के लिए बेहद खुश और उत्साहित हूं। हम इस फिल्म को पूरे भारत के दर्शकों के लिए सिनेमा बनाने की दृष्टि से ला रहे हैं जो मनोरंजन करेगा जनता।”

Leave a Comment