Heropanti 2 हीरोपंती 2 के बाद, टाइगर श्रॉफ अक्टूबर के अंत से यूके में गणपथ की शूटिंग शुरू करेंगे

मीडिया ने बताया कि टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर, हीरोपंती 2 Heropanti 2 के 40 दिनों के शेड्यूल के लिए लंदन के लिए रवाना हैं। अभिनेता यूके में वास्तविक स्थानों पर इस साजिद नाडियाडवाला Sajid Nadiadwala प्रोडक्शन के एक बड़े हिस्से की शूटिंग करेंगे। और अब हमें पता चला है कि इसे हीरोपंती पर लपेटने के बाद, टाइगर महत्वाकांक्षी विकास बहल द्वारा निर्देशित गणपत पर काम शुरू करने के लिए आगे बढ़ते हैं।

“टाइगर का शूटिंग कैलेंडर खचाखच भरा है। जबकि हीरोपंती 2 पर काम 10 सितंबर से शुरू हो रहा है, वह इसे 20 अक्टूबर तक एक्शन के यूके शेड्यूल पर एक रैप कहेंगे। कुछ दिनों की छुट्टी लेते हुए, वह सीधे यूके में विकास बहल की गणपथ की शूटिंग शुरू करने के लिए कूद पड़ते हैं। मिक्स्ड मार्शल आर्ट की पृष्ठभूमि पर बनी इस एक्शन से भरपूर फ्यूचरिस्टिक थ्रिलर का क्रू पहले से ही यूके में है और फिल्म पर काम शुरू करने की तैयारी कर रहा है।

Heropanti-2-Tiger-Shroff-a

यह 40 दिनों से अधिक का मैराथन शेड्यूल होगा। “शेड्यूल वास्तविक जीवन के स्थानों और सेटों का मिश्रण होगा। चूंकि फिल्म की एक फ्यूचरिस्टिक टाइमलाइन भी है, इसलिए निर्माताओं ने कुछ प्रमुख हिस्सों को ग्रीन स्क्रीन पर भी शूट करने की योजना बनाई है, ”सूत्र ने कहा। गणपत टाइगर श्रॉफ की कृति सनोन के साथ उनकी पहली फिल्म हीरोपंती के 8 साल बाद पुनर्मिलन का प्रतीक है।

टाइगर के 2022 की शुरुआत तक हीरोपंती 2 और गणपथ दोनों को लपेटने की उम्मीद है। दो परियोजनाओं को पूरा करने के बाद, वह रोहित धवन द्वारा निर्देशित रेम्बो रीमेक की ओर बढ़ते हैं, जो सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित है। इसे सिल्वेस्टर स्टेलोन की क्लासिक फ्रैंचाइज़ी पर आधारित हिंदी सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी एक्शन फिल्मों में से एक कहा जाता है। टाइगर एक एक्शन से भरपूर प्रेम कहानी के लिए एक शीर्ष बैनर के साथ भी बातचीत कर रहे हैं, जिसका निर्देशन एक फिल्म निर्माता करेंगे, जिन्होंने 2019 में एक हिट फिल्म का निर्देशन किया था। हालाँकि, यह इस समय बहुत ही प्रारंभिक अवस्था में है।

Leave a Comment